A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अब इस क्षेत्र में भी हाथ आजमाना चाहते हैं एड शीरन

अब इस क्षेत्र में भी हाथ आजमाना चाहते हैं एड शीरन

एड शीरन दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। लेकिन अब बाकी दूसरे क्षेत्रों में भी अपना हाथ आजमाना चाहते हैं। शीरन का कहना है कि उनकी योजना एक...

ed sheeran- India TV Hindi ed sheeran

लंदन: बॉलीवुड के जाने माने सिंगर एड शीरन दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुके हैं। लेकिन अब बाकी दूसरे क्षेत्रों में भी अपना हाथ आजमाना चाहते हैं। शीरन का कहना है कि उनकी योजना एक फिल्म निर्माण करने की है। एक वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार, शीरन की इच्छा संगीत जगत से अस्थायी रूप से हटकर पटकथा लेखक रिचर्ड कुर्टिस जैसी फिल्म पर ध्यान देने की है।

एक समाचार पत्र को दिए एक बयान में शीरन ने कहा, "मैं एक ऐसी फिल्म बनाना चाहता हूं, जिसके लिए मैं संगीत तैयार करूं। यही मेरा अगला लक्ष्य है।" शीरन ने कहा, "मैं 'नोटिंग हिल' जैसी फिल्मों को देखता हूं और मुझे लगता है कि यह बेहतरीन है। अगर आप,'नोटिंग हिल' और 'वन्स' जैसी फिल्मों को एक साथ मिला दें, तो यह एक नई शुरुआत हो सकती है।"

 

शीरन ने अपनी फिल्म की योजना के बारे में कुर्टिस से पहले ही बात कर ली है। वह उनके साथ ब्रिटेन के टेलीविजन शो 'कॉमिक रिलीफ' को लेकर योजना बना रहे हैं। इस ब्रिटिश टीवी शो के जरिए जरूरतमंद लोगों की वित्तीय सहायता के लिए धन इकट्ठा किया जा सकता है।