Live TV
GO
Advertisement
Hindi News सिनेमा हॉलीवुड Game of Thrones season 8 का...

Game of Thrones season 8 का पहला एपिसोड प्रीमियर से चार घंटे पहले हो गया था लीक

Game of thrones सीजन 8 का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। उनका यह इंतजार खत्म हो गया है। गेम ऑफ थ्रोन्स के फिनाले का पहला एपिसोड टेलिकास्ट हो चुका है। मगर क्या आपको पता है पहले एपिसोड के प्रीमियम के चार घंटे पहले ही यह लीक हो गया था।

India TV Entertainment Desk
India TV Entertainment Desk 16 Apr 2019, 13:07:42 IST

Game of thrones सीजन 8 का लोगों को बेसब्री से इंतजार था। उनका यह इंतजार खत्म हो गया है। गेम ऑफ थ्रोन्स के फिनाले का पहला एपिसोड टेलिकास्ट हो चुका है। मगर क्या आपको पता है पहले एपिसोड के प्रीमियम के चार घंटे पहले ही यह लीक हो गया था। हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक गेम ऑफ थ्रोन्स का पहला एपिसोड AT&T-owned service पर यह एपिसोड 5 pm ET( भारत समय के अनुसार रात के 2:30 बजे) के समय टेलिकास्ट हो गया था और प्रीमियर का समय 9pm ET यानि भारत में सुबह के 6:30 बजे था।

यह एपिसोड कुछ यूजर्स के लिए लाइव हो गया था। जिसे बाद में हटा दिया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक आखिरी सीजन के पहले एपिसोड के लाइव होने से पहले उनके पास नोटिफिकेशन गया था कि पहला एपिसोड व्यूज के लिए तैयार है।

AT&T ने बताया- बाकि लोगों की तरह हमारे सिस्टम के लोग भी काफी एक्साइटिड थे जिसकी वजह से गलती से उन्होंने पहले एपिसोड का जल्दी एक्सेस दे दिया था। जब हमें गलती के बारे में पता चला तो हमने उसे तुरंत ठीक कर दिया। 

चाहे वह आगे के एपिसोड यास्क्रिप्ट कास्ट और मार्केटिंग स्ट्रेटिजी हैक करने की सोच रहे हो। शो में अतीत में लीक का एक अच्छा हिस्सा रहा है। AT&T ने भी अब एचबीओ खरीद लिया है।

Also Read:

Game of Thrones season 8: एपिसोड 1 Hotstar पर हुआ स्ट्रीम, खर्च करने होंगे इतने रुपए

एंजेलिना जॉली और ब्रैड पिट कानूनी तौर पर हुए अलग

India TV पर देश-विदेश की ताजा Hindi News और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ते हुए अपने आप को रखिए अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें सिनेमा सेक्‍शन