A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड न्यूयार्क में हुई हेलोवीन पार्टी में हेदी क्लम बनी प्रिंसेस फियोना, वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम बनें Shrek, देखें तस्वीरें

न्यूयार्क में हुई हेलोवीन पार्टी में हेदी क्लम बनी प्रिंसेस फियोना, वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम बनें Shrek, देखें तस्वीरें

हेलोवीन पार्टी में हेदी क्लम राजकुमारी फियोना के किरदार को धारण किया था। जिसमें वह हूबहू वैसे ही नजर आ रही थी। वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम कौलित्ज़ श्रेक के रूप में में नजर आएं। देखें तस्वीरें।

Heidi Klum - India TV Hindi Heidi Klum

नई दिल्ली: न्यूयार्क में चल रहे 19वीं वार्षिक हेलोवीन पार्टी में मॉडल और टेलीविजज सेलिब्रिटी हेदी क्लम का दबदबा रहा। जी हां उन्होंने राजकुमारी फियोना  के किरदार को धारण किया था।जिसमें वह हूबहू वैसे ही नजर आ रही थी। वहीं उनके बॉयफ्रेंड टॉम कौलित्ज़ श्रेक के रूप में में नजर आएं।

Heidi Klum

इतना ही नहीं इस हेलोवीन पार्टी में हेदी अपने बच्चों को भी लाईं। जी हां वह बच्चें असली के नहीं बल्कि डॉल्स के रुप में थे।

Heidi Klum

हेदी और उनके बॉयफ्रेड टॉम इस तरह लग रहे थे जैसे वह इसांन नहीं बल्कि प्रिंसेस फियोना और श्रेक हो। जिन्हें हम फिल्मों में देखते आएं है।

Heidi Klum

हेदी से खुद को पियोना बनते हुए कई वीडियो अपने सोशल मीडिया में शेयर की। जिन्हें देखकर इस बात का अंदाजा लगा सकते है कि फियोना बनने के लिए उन्होंने कितनी मेहनत की होगी। खुद ही देखे वीडियो।

https://www.instagram.com/p/Bpm8Ojojazu/?taken-by=heidiklum