A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड जानिए, 'फास्ट एंड फ्यूरियस 8' से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

जानिए, 'फास्ट एंड फ्यूरियस 8' से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें

साल 2015 में आई फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-7 ने दुनियाभर में सबसे जल्दी 1 अरब डॉलर कमाने वाली फिल्म है।

furious 8- India TV Hindi furious 8

मुंबई: साल 2015 में आई फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस-7 ने दुनियाभर में सबसे जल्दी 1 अरब डॉलर कमाने वाली फिल्म का रिकॉर्ड बनाया था। अब 'फास्ट एंड फ्यूरियस 8' बड़े परदे पर धूम मचाने के लिए तैयार है। विन डिजल, ड्वेन जॉनसन, चार्लीज थेरन, हेलेन मिरेन, स्कॉट इस्टवुड और जेसन जैसे कलाकारों से सजी यह फिल्म भारत में 14 अप्रैल को रिलीज होगी। भारत में यह फिल्म 4 भाषाओं, अंग्रेजी, हिंदी, तमिल और तेलुगू में रिलीज होगी।

आठवें भाग में दिखाया जाएगा कि डॉम यानी विन डिजल और लेटी यानी मिशेल रॉड्रिग्ज अपने हनीमून पर हैं, और ब्रेन यानी कि पॉल वॉकर और मिआ यानी जॉर्डना ब्रियूस्टर इस खेल से रिटायर हो चुके हैं। बाकी चालक दलों को भी खेल से बाहर निकाल दिया गया है। पूरी दुनिया घूमने वाली यह टीम अब सामान्य जिंदगी जी रही हैं। लेकिन एक महिला डॉम को झांसा देकर अपराध की दुनिया में जाती है, जहां से उसका निकलना मुश्किल है। साथ ही फिल्म में दिखाया जाएगा कि डॉम के करीबी ही उसे धोखा दे रहे हैं। डॉम इम चुनौतियों का सामना कैसे करेगा यह आपको फिल्म देखकर पता चलेगा।

फास्ट एंड फ्यूरियस 8 के बारे में अभिनेता विन डिजल का कहना है कि, “फ्यूरियस 7 के साथ हमारा मकसद सिर्फ अच्छी फिल्म बनाना नहीं था, बल्कि 20 सालों से फिल्म ने अब तक जो भी दिखाया उसको ट्रिब्यूट देना था। और अब फ्यूरियस 8 की खासियत यह है कि इसमें अब तक बनी फिल्म को चुनौती देना है। और दर्शकों को मनोरंजक फिल्म देना है।‘’

यहां देखें फिल्म का ट्रेलर

इसे भी पढ़ें: