A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' की नहीं थम रही है कमाई, दुनियाभर में 100 करोड़ डॉलर से ज्यादा का किया कलेक्शन

हॉलीवुड फिल्म 'जोकर' की नहीं थम रही है कमाई, दुनियाभर में 100 करोड़ डॉलर से ज्यादा का किया कलेक्शन

यह वॉनर्र ब्रोस की सहायक कंपनी डीसी एंटरटेनमेंट की चौथी ऐसी फिल्म हैं जिसने 100 करोड़ डॉलर से अधिक का आंकड़ा पार किया है।

Joker Box Office Collection- India TV Hindi 'जोकर' भारत में 2 अक्टूबर को रिलीज हुई थी

लॉस एंजेलिस: टॉड फिलिप्स द्वारा निर्देशित फिल्म 'जोकर' कमाई के मामले में थमने का नाम ही नहीं ले रही है। यह फिल्म विश्व भर के बॉक्स ऑफिस में अब 'बिलियन डॉलर क्लब' में शामिल होने वाली है। गुरुवार को इस फिल्म ने अब तक 99.91 करोड़ डॉलर की कमाई कर ली है, जो भारतीय मुद्रा के हिसाब से लगभग 100 करोड़ डॉलर के आसपास है।

हॉलीवुड रिपोर्टर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, जोक्विन फीनिक्स द्वारा अभिनीत इस फिल्म ने वॉर्नस और उनके पाटनर्स विलेज रोडशो और ब्रोन को 60 करोड़ डॉलर का मुनाफा कराया है। इस फिल्म में इन दोनों कंपनियों की 25 प्रतिशत भागरीदारी थी।

Motichoor Chaknachoor Box Office Collection Day 1: नवाजुद्दीन सिद्दीकी और अथिया शेट्टी की फिल्म की बंपर ओपनिंग

यह वॉनर्र ब्रोस की सहायक कंपनी डीसी एंटरटेनमेंट की चौथी ऐसी फिल्म हैं जिसने 100 करोड़ डॉलर से अधिक का आंकड़ा पार किया है। इस श्रेणी में एक्वामैन (150 करोड़ डॉलर), 'द डार्क नाइट राइसेस' (108.4 करोड़ डॉलर) और 'द डार्क नाइट' (100.5 करोड़ डॉलर) हैं।

'जोकर' भारत में 2 अक्टूबर 2019 को रिलीज हुई थी।

Related Video