A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड ‘फैनटेस्टिक बीस्ट्स…’ का हिस्सा बनने को लेकर बोले जॉनी डेप

‘फैनटेस्टिक बीस्ट्स…’ का हिस्सा बनने को लेकर बोले जॉनी डेप

जॉनी डेप इन दिनों फिल्म फैनटेस्टिक बीस्ट्स एंड वेयर टू फाइंड देम’ को लेकर चर्चा में हैं। जॉनी अब तक के अपने फिल्मी करियर में ‘जैक स्पैरो’, ‘विली वोंका’, ‘द मैड हैटर’ और अब ‘गेलर्ट ग्रिन्डलवाल्ड’ जैसे अलग-अलग किरदारों से दर्शकों को लुभा चुके हैं।

depp- India TV Hindi depp

शंघाई: हॉलीवुड के जाने माने अभिनेता जॉनी डेप इन दिनों फिल्म फैनटेस्टिक बीस्ट्स एंड वेयर टू फाइंड देम’ को लेकर चर्चा में हैं। जॉनी अब तक के अपने फिल्मी करियर में ‘जैक स्पैरो’, ‘विली वोंका’, ‘द मैड हैटर’ और अब ‘गेलर्ट ग्रिन्डलवाल्ड’ जैसे अलग-अलग किरदारों से दर्शकों को लुभा चुके हैं। जॉनी डेप ‘फैनटेस्टिक बीस्ट्स एंड वेयर टू फाइंड देम’ के सीक्वल में एक जादूगर की भूमिका निभाते हुए देखें जाएंगे। फिल्म में काम करने को लेकर उन्होंने हाल ही में कहा कि वह इस फिल्म का हिस्सा बनकर भाग्यशाली महसूस कर रहे हैं। दुनियाभर में अपनी खास पहचान बना चुके जॉनी डेप ने कहा है कि वह अपनी फिल्मों में हमेशा अलग-अलग किरदार निभाने में यकीन रखते हैं और ‘फैनटेस्टिक बीस्ट्स...’ इस ओर एक अन्य कदम है।

‘पाइरेट्स ऑफ द कैरिबियन: सालजार्स रीवेंज’ का गुरुवार को आयोजित किए गए वल्र्ड प्रीमियर के मौके पर रेड कार्पेट पर डेप ने संवाददाताताओं से कहा, “मैंने फिल्म में एक भूमिका निभाई है। मैं नई फिल्मों के साथ प्रयोग करना चाहता हूं। यह एक शानदार कहानी है। लेखिका जे के रोलिंग एक बेहतरीन महिला है इसलिए ‘फैनटेस्टिक बीस्ट्स’ का हिस्सा बनकर मैं भाग्यशाली महसूस कर रहा हूं।“

‘पाइरेट्स’ फ्रैंचाइजी का पांचवां भाग 26 मई को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा। इसमें डेप ने घुमक्कड़ समुद्री डाकू कैप्टन जैक स्पैरो का किरदार निभाया है। तलाक के बाद फिर एक दूसरे को डेट कर रहे हैं एंजेलीना जोली और ब्रैड पिट!