A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ से कान्ये वेस्ट के बाहर होने की खबर

अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ से कान्ये वेस्ट के बाहर होने की खबर

खबर आई है कि कान्ये वेस्टअमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ से बाहर हो गए हैं। हाल ही में कान्ये ने ट्वीट करके इस बात की घोषणा की थी कि वो चुनाव लड़ेंगे।

<p>अमेरिकी राष्ट्रपति...- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/KANYEWEST अमेरिकी राष्ट्रपति पद की दौड़ से कान्ये वेस्ट के बाहर होने की खबर

लॉस एंजेलिस: अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट ने नवंबर में होने वाले अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव में मैदान में उतरने की घोषणा की थी, अब खबर आई है कि वो इस रेस से बाहर हो चुके हैं। न्यूयॉर्क मैगज़ीन के इंटेलिजेंसर के अनुसार, मौजूदा अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के खिलाफ चुनाव लड़ने की घोषणा करने वाले कान्ये वेस्ट कथित तौर पर राष्ट्रपति पद की दौड़ से आउट हो चुके हैं। वेस्ट के अभियान टीम के एक सदस्य स्टीव क्रेमर ने इंटेलिजेंसर को बताया कि कान्ये का इस दौड़ से "बाहर" हो चुके हैं।

"क्रेमर ने कहा- मेरे पास कान्ये के बारे में कहने के लिए कुछ भी अच्छा या बुरा नहीं है। सभी का अपना व्यक्तिगत निर्णय है कि वे निर्णय क्यों लेते हैं।" हाल ही में कान्ये ने ट्वीट करके इस बात की घोषणा की थी कि वो चुनाव लड़ेंगे। 

अमेरिकी रैपर कान्ये वेस्ट राष्ट्रपति पद का चुनाव लड़ेंगे, पत्नी किम कार्दशियन ने कही ये बात

वेस्ट ने ट्वीट किया था "हमें अब भगवान पर भरोसा करके, समान विचार के साथ एकजुट होने और अपने भविष्य के निर्माण के लिए अमेरिका से किए गए वादे का एहसास करना चाहिए। मैं संयुक्त राज्य अमेरिका के राष्ट्रपति पद के लिए दौड़ में शामिल हो रहा हूं .. हैशटैग 2020 विजन।"

उनके इस ट्वीट का जवाब देते हुए मस्क ने कहा, "आपको मेरा पूरा समर्थन है।" 

वहीं वेस्ट की पत्नी रियलिटी टीवी स्टार किम कार्दशियन ने भी तुरंत अपना समर्थन दिया।​