A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड VIDEO: अपनी ऑस्कर ट्रॉफी साथ ले जाना भूले डिकैप्रियो?

VIDEO: अपनी ऑस्कर ट्रॉफी साथ ले जाना भूले डिकैप्रियो?

हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेता हॉलीवुड स्थित अगो नामक एक होटल से अपने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता ऑस्कर पुरस्कार के बगैर ही बाहर जाते हुए दिख रहे हैं।

leo- India TV Hindi leo

लंदन: हॉलीवुड अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें अभिनेता हॉलीवुड स्थित अगो नामक एक होटल से अपने सर्वश्रेष्ठ अभिनेता ऑस्कर पुरस्कार के बगैर ही बाहर जाते हुए दिख रहे हैं। फीमेल फस्र्ट के अनुसार, 88वें अकादमी पुरस्कारों में पुरस्कार जीतने वाले 41 वर्षीय अभिनेता की अगो से निकलकर एक कार में जाने के दौरान की तस्वीरें कैमरे में कैद हो गईं।

इसे भी पढ़े:- ये हैं ऑस्कर विजेता लियोनार्डो की बेहतरीन फिल्में

इस वीडियो क्लिप में 'द रेवनैंट' के अभिनेता के हाथ में शराब की बोतल है और ऑस्कर ट्रॉफी पकड़ा एक शख्स उनके पास दौड़ते हुए आता है और इसे डिकैप्रियो को देने की कोशिश करता है।

leo

व्यक्ति उनसे पूछता है, "क्या आपको यह चाहिए?" इस सवाल पर अभिनेता बड़े शांत लहजे में उसे जवाब देते हैं, "इसे आप डैन को दे दीजिए।" डॉल्बी थिएटर में पुरस्कार समारोह खत्म हो जाने के बाद एक जश्न में शरीक हुए थे जिसके बाद उन्हें गवर्नर्स बॉल और वैनिटी फेयर जाना था, लेकिन इससे पहले उन्होंने अगो जाने का फैसला किया ताकि वह अपने दोस्तों के साथ जश्न मना सकें।