A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अब 'लिंकिन पार्क' के लीड सिंगर चेस्टर बेनिंगटन ने किया सुसाइड

अब 'लिंकिन पार्क' के लीड सिंगर चेस्टर बेनिंगटन ने किया सुसाइड

चेस्टर बेनिंगटन ने अपने लॉस एंजिलिस में स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। उनकी मौत खबर से दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस काफी सदमे में हैं। चेस्टर ने 'समवेयर आय बिलॉन्ग' और 'नम' जैसे सुपरहिट गानें दिए हैं।

chester- India TV Hindi chester

नई दिल्ली: अमेरिका के लोकप्रिय रॉक बैंड 'लिकिंन पार्क' के लीड सिंगर चेस्टर बेनिंगटन ने अपने लॉस एंजिलिस में स्थित घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। उनकी मौत खबर से दुनियाभर में मौजूद उनके फैंस काफी सदमे में हैं। चेस्टर ने 'समवेयर आय बिलॉन्ग' और 'नम' जैसे सुपरहिट गानें दिए हैं। उन्होंने अपने गानों का जादू पूरी दुनिया के संगीत प्रेमियों पर चलाया है। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि चेस्टर का पूरा परिवार शहर से बाहर था और वह किसी सरकर्मी के साथ लॉस एंजेलिस के पास स्थित अपने घर में ही थे। उन्होंने अपने इसी घर में फांसी लगाकर जान दे दी। उनकी खुदकुशी की जानकारी 'लिंकिन पार्क' के गाने लिखने वाले और गिटारिस्ट माइक शिनोडा ने ट्विटर पर दी। उन्होंने लिखा, "अचंभित और दुखी हूं। लेकिन यह सच है। आधिकारिक बयान जैसे ही हमें मिलेगा, जारी कर दिया जाएगा।" बता दें कि चेस्टर अभी सिर्फ 41 साल के थे।

चेस्टर की मौत से कुछ घंटों पहले ही उनके बैंड ने एक नया गाना 'टॉकिंग टू माइसेल्फ' की वीडियो रिलीज किया था। खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि बैंड अगले हफ्ते ही अपना अमेरिका टूर भी शुरु करने वाले थे। गौरतलब है कि बैंड 'लिंकिन पार्क' के ही एक और सदस्य ने 2 महीने पहले ही मई में आत्महत्या कर ली थी। अब पुलिस इन दोनों मौत के पीछे की कोई कड़ी खोजने की कोशिश कर रही है।

अब चेस्टर की मौत ने सभी को हैरानी में डाल दिया है। हॉलीवुड की कई हस्तियों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। बता दें कि चेस्टर ने वर्ष 2000 में इस बैंड के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी। (OMG! इस फिल्ममेकर की पेन ड्राइव में मिली अक्षय कुमार की 'टॉयलेट...' की लीक कॉपी)