A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Good News: आखिरकार 'डोरेमॉन' का नोबिता जल्द करने वाला है शादी, नाम जानकर हो जाएंगे इमोशनल

Good News: आखिरकार 'डोरेमॉन' का नोबिता जल्द करने वाला है शादी, नाम जानकर हो जाएंगे इमोशनल

बचपन से लोगों को दिलों में राज करने वाला डोरेमॉन कार्टून में एक नया मोड़ आने वाला है। इस फिल्म के दूसरे सीजन में नोबिता और शिजुका शादी करने वाले हैं।

Good News: आखिरकार नोबिता जल्द करने वाला है शादी, नाम जानकर हो जाएगे इमोशनल- India TV Hindi Image Source : TWITTER/CBIPICTURES Good News: आखिरकार नोबिता जल्द करने वाला है शादी, नाम जानकर हो जाएगे इमोशनल

इंडिया में सबसे ज्यादा देखे जाने वाला कार्टून शो को कई पीढ़ियों के लोग काफी पसंद करते हैं। बच्चों से लेकर बड़ों तक को डोरेमॉन से बहुत ही ज्यादा प्यार है। इसके साथ ही डोरेमॉन का सबसे अच्छा दोस्त नोबिता। जो कार्टून का सबसे नटखट बच्चा माना जाता है। जो अपनी शैतानियों से कई बार डोरेमॉन को भी मुसीबतों में डाल देता है। इस कार्टून के कैरेक्टर डोरेमॉन से लेकर नोबिता, शिजुका, सुनियो और जियान भी दर्शकों के दिलों-दिमाग में बखूबी बसे हुए हैं।

नोबिता के अलावा डोरेमॉन का एक सबसे अच्छी दोस्त है वह है शिजूका। जिसे नोबिता बचपन से ही काफी पसंद करता है। जिसे इंप्रेस करने के लिए वह तरह-तरह के प्लान बनाता रहता है। लेकिन अब इस कहानी को आगे बढ़ाने के लिए नोबिता और शिजुका की शादी हो जाएगी। फिल्म नवंबर 2020 में जापान में रिलीज हो चुकी है और फरवरी 2021 में इसे इंडोनेशिया में रिलीज कर दिया जाएगा। सीबीआई पिक्चर्स ने ये खबर ट्विटर पर शेयर की।

KBC 12: अमिताभ बच्चन की अपील पर पत्नी का हुआ ट्रांसफर, खुश होने की बजाय पसोपेश में पड़ा पति

दरअसल डोरेमॉन की अगली फिल्म रिलीज होने जा रही है जिसमें नोबिता और शिजूका की शादी दिखाई जाएगी। जिसके बारे में जानकर फैंस काफी खुश है।  साल 2014 में रिलीज हुई फिल्म के इस सीक्वल का नाम 'Stand by Me Doraemon 2' है।

नोबिता और शिजुका की शादी को लेकर फैंस काफी उत्साहित और इमोशनल हो गए है। यहां तक की ट्विटर पर यह ट्रेंड होने लगा है।

सलमान खान की 'राधे' ईद पर थियेटर्स में होगी रिलीज, थिएटर मालिकों ने की थी रिक्वेस्ट

एक यूजर ने दोनों की शादी पर खुशी जताते हुए लिखा, "नोबिता अब शिजुका स शादी करने जा रहा है. तो अब हम सब इस बात पर सहमत हो सकते हैं कि 2021 साल बहुत ही अच्छा होने वाला है।"