Wednesday, April 24, 2024
Advertisement

KBC 12: अमिताभ बच्चन की अपील पर पत्नी का हुआ ट्रांसफर, खुश होने की बजाय पसोपेश में पड़ा पति

केबीसी के शो में अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश की सरकार से अपील की थी कि मंदसौर में पोस्टेड कांस्टेबल विवेक परमार औप उनकी पत्नी की पोस्टिंग एक ही जगह कर दी जाए। जिसके बाद पुलिस प्रशासन से तुरंत एक्शन लिया।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: January 21, 2021 16:15 IST
kbc, amitabh bachchan, vivek parmar wins 25 lakh in kbc, vivek parmar unhappy with transfer, vivek p- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/KON_BANEGA_CROREPATI/ KBC: अमिताब बच्चन की अपील पर पत्नी का हुआ ट्रांसफर, खुश होने की बजाय पसोपेश में पड़ा पति

टीवी क्विज शो 'कौन बनेगा करोड़पति' फेमस शो में से एक है। जिसमें बॉलीवुड अभिनेता अमिताभ बच्चन अपने अनोखे अंदाज से होस्ट करता है। हॉट सीट पर बैठे हर कंटेस्टेंट से वह इस तरह बात करते हैं जो हर किसी को दिल को छू जाता है। हाल में ही मंदसौर में  पोस्टेड कांस्टेबल विवेक परमार हॉट सीट पर बैठे थे। जिन्होंने शानदार तरीके से खेलते हुए 25 लाख जीते थे। इसी बीच एक सवाल के बीच में बिग बी ने उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में पूछा। जिसमें विवेक ने बताया कि उनकी पत्नी भी पुलिस में जोकि ग्वालियर में तैनात है। जिसके कारण उन्हें शादी के बाद अलग-अलग रहना पड़ता है। जिसके बाद अमिताभ बच्चन ने मध्य प्रदेश की सरकार और पुलिस से अपील की थी कि दोनों की पोस्टिंग एक ही जगह कर दी जाए। जिसके बाद तुरंत ही पुलिस मुख्यालय से एक्शन लिया गया और विवेक की पत्नी का ट्रांसफर कर दिया गया।

दरअसल, कुछ दिन पहले केबीसी के शो में मंदसौर में पोस्टेड कांस्टेबल विवेक परमार हॉट सीट पर बैठे थे। शो को दौरान अमिताभ बच्चन ने जब विवेक से बातचीत की तो उन्होंने बताया कि मंदसौर से ग्वालियर में जहां उनकी पत्नी पोस्टेड हैं, वहां की दूरी लगभग 400 किमी है, जिसके वजह से उनके पारिवारिक जीवन में थोड़ी मुश्किलें आती हैं। इस पर अमिताभ ने सरकार से अपील की थी कि जितने भी ऐसे लोग हैं, एक ही जगह पदस्थ कर दीजिए, क्या जाता है आपका?

अमिताभ बच्चन ने शेयर की पहले गाने के रियर्सल की फोटो, साथ बैठे बच्चे को पहचानते है?

बिग बी की यह अपील तुरंत रंग लाई और विवेक की पत्नी प्रीति सिकरवार का ट्रांसफर ग्वालियर से मंदसौर कर दिया। उन्होंने मंदसौर में नारकोटिक्स विंग में तैनात किया गया है। ट्रांसफर का कारण बताया गया है कि इनकी पारिवारिक समस्या को देखते हुए यह आदेश जारी किया जा रहा है। प्रीति को तीन साल के लिए प्रतिनियुक्ति पर भेजा गया है।

सलमान खान की 'राधे' ईद पर थियेटर्स में होगी रिलीज, थिएटर मालिकों ने की थी रिक्वेस्ट

प्रीति का ट्रांसफर अब विवेक के परिवार के लिए मुश्किल का कारण बन गई है। दरअसल विवेक के बुजुर्ग माता-पिता प्रीति के साथ ग्वालियर में रहते थे। वहीं उनकी देखभाल करती थी। ऐसे में प्रीति का ट्रांसफर होने से विवेक के सामने मुश्किल खड़ी हो गई हैं कि अब उनके माता-पिता की देखभाल कौन करेगा। इस बारे में विवेक का कहना है कि वे चाहते थे कि उनका ट्रांसफर ग्वालियर हो जाए जिससे वह अपने पत्नी और परिवार के साथ रहे सके।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement