A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड कोरोना वायरस के चलते 'पीटर रैबिट 2: द रनवे' की रिलीज डेट 4 माह आगे बढ़ी

कोरोना वायरस के चलते 'पीटर रैबिट 2: द रनवे' की रिलीज डेट 4 माह आगे बढ़ी

हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, फिल्म 27 मार्च को रिलीज नहीं होगी, इसके बदले यह अमेरिका सहित दुनिया भर में 7 अगस्त को रिलीज होगी।

Peter rabbit 2- India TV Hindi Peter rabbit 2

 दुनिया भर में कोरोना वायरस के प्रकोप को देखते हुए 'पीटर रैबिट 2 : द रनवे' की रिलीज को कथित तौर पर अगस्त तक के लिए टाल दिया गया है। एसेशोबिज डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, साल 2018 में आई इस बेहद सफल परियोजना के फॉलो अप को सोनी के अधिकारियों द्वारा चार महीनों से अधिक समय तक के लिए टाल दिए जाने का फैसला लिया गया है।

हॉलीवुड रिपोर्टर के मुताबिक, फिल्म 27 मार्च को रिलीज नहीं होगी, इसके बदले यह अमेरिका सहित दुनिया भर में 7 अगस्त को रिलीज होगी।

अभी हाल ही में जेम्स बॉन्ड की फिल्म 'नो टाइम टू डाय' की रिलीज को नवंबर तक के लिए टाल दिए जाने के बाद इस कदम को उठाया गया।

कोरोना वायरस के डर से बदली जाएगी रणवीर सिंह की '83' और अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' की रिलीज़ डेट? 

'पीटर रैबिट' और इसके सीक्वेल में जेम्स कॉर्डेन ने बीट्रिक्स पॉटर द्वारा रचित शरारती खरगोश को अपनी आवाज दी है, इनके अलावा मार्गोट रॉबी और एलिजाबेथ डेबिकी ने भी इसमें मौजूद किरदारों को अपनी आवाज दी है।

इतालवी प्रशासन द्वारा यहां के सभी सिनेमाघरों को बंद रखे जाने के फैसले और अन्य यूरोपीय सरकारों द्वारा लोगों को वायरस के प्रसार के चलते सावधानी बरतने की सुझाव दिए जाने के बाद यह कदम उठाया गया।