A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड आयरन मैन तो नहीं रहा अब इस किरदार से वापसी करेंगे रॉबर्ड डाउनी जूनियर

आयरन मैन तो नहीं रहा अब इस किरदार से वापसी करेंगे रॉबर्ड डाउनी जूनियर

रॉबर्ट डाउनी जूनियर फिल्म Dolittle के साथ बड़े पर्दे पर लौट  रहे हैं। आखिरी बार वो आयरन मैन के रूप में फिल्म 'एवेंजर्स एंडगेम' में नजर आए थे।

<p>आयरन मैन तो नहीं रहा...- India TV Hindi आयरन मैन तो नहीं रहा अब इस किरदार से वापसी करेंगे रॉबर्ड डाउनी जूनियर

मुंबई: मार्वल सीरीज की सबसे बड़ी फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के साथ ही आयरन मैन का किस्सा भी खत्म हो गया। करोड़ों के दिलों में राज करने वाले आयरन मैन को थैनोस ने जान से मार दिया। हॉलीवुड स्टार रॉबर्ट डाउनी जूनियर आयरन मैन का किरदार प्ले करते थे। रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने इतने वक्त तक आयरन मैन का किरदार निभाया कि लोग उन्हें आयरन मैन और टोनी स्टार्क के नाम से ही जानने लगे। लंबे समय बाद आयरन मैन अब अलग अंदाज में बड़े पर्दे पर नजर आने वाले हैं।

रॉबर्ट डाउनी जूनियर की अगली फिल्म Dolittle का पहला पोस्टर रिलीज भी हो गया है। इसमें वो पहले से बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आ रहे हैं। इस पोस्टर में उनके साथ जिराफ, लोमड़, चिंपैंजी, पोलर बियर, ऑस्ट्रिच, बत्तख और तोता जैसे कई जानवर और पक्षी नजर आ रहे हैं। यह पोस्टर आपको ड्वेन जॉनसन की फिल्म जुमानजी की याद दिलाता है। 

बता दें, यह फिल्म एक ऐसे शख्स की कहानी है जो जानवरों से बात कर सकता है। 17 जनवरी 2020 को ये फिल्म बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। खास बात यह है कि यह फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के बाद उनकी पहली फिल्म है इस वजह से फैन्स काफी ज्यादा उत्साहित हैं। इस फिल्म को पहले The Voyage of Doctor Dolittle नाम से रिलीज किया जाने वाला था। अब ये फिल्म Dolittle नाम से रिलीज होगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें, मार्वल की फिल्मों से किनारा करने का फैसला खुद रॉबर्ट डाउनी जूनियर ने किया था। उनका कहना है कि वो टाइपकास्ट नहीं होना चाहते थे। इसके अलावा ये भी खबर थी कि वो मार्वल फिल्मों की प्रॉफिट का बड़ा हिस्सा शेयर करना चाहते थे जो मेकर्स को मंजूर नहीं था। हालांकि जब एवेंजर्स एंडगेम के सेट पर रॉबर्ट ने अपना आखिरी शॉट दिया तो पूरा सेट तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठा। सिनेमाहॉल में भी आयरन मैन जैसे ही मरा उनके फैन्स रो-रोकर पागल हो रहे थे। अब उन्हीं फैन्स के लिए गुड न्यूज है आयरन मैन अलग अवतार में लौट रहा है।

Also Read:

War Box Office Collection Day 12: ऋतिक और टाइगर की फिल्म 'वॉर' बॉक्स ऑफिस में मचाया धमाल, अभी तक कर ली इतनी कमाई

शाहरुख खान ने जैकी चैन और 'एक्वामैन' जेसन मोमोआ के साथ शेयर की तस्वीर, बॉलीवुड सितारों ने यूं किया कमेंट

Related Video