A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड सपनों को जीने की कोशिश कर रहे हैं रॉन हॉवर्ड

सपनों को जीने की कोशिश कर रहे हैं रॉन हॉवर्ड

रॉन हॉवर्ड को हमेशा ही उनके बेहतरीन अभिनय के लिए दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई है। रॉन बचपन से ही शोबिज की दुनिया से जुड़े हुए हैं। उनका कहना है कि उन्हें अभी मानकों को पार करने के लिए मीलों की दूरी तय करनी है।

ron- India TV Hindi ron

नई दिल्ली: हॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक ऑस्कर विजेता रॉन हॉवर्ड को हमेशा ही उनके बेहतरीन अभिनय के लिए दर्शकों से खूब प्रशंसा हासिल हुई है। रॉन बचपन से ही शोबिज की दुनिया से जुड़े हुए हैं। उनका कहना है कि उन्हें अभी मानकों को पार करने के लिए मीलों की दूरी तय करनी है। वह अपने निर्देशन में बना वृत्त चित्र 'मार्स' को लेकर आ रहे हैं। ऑस्कर विजेता निर्देशक का कहना है कि उन्हें नहीं लगता कि बतौर युवा फिल्मकार उन्होंने सारी महत्वाकांक्षाओं को पूरा कर लिया है। उन्हें आने वाले समय बेहतरीन परिणाम सामने आने की उम्मीद है।

इसे भी पढ़े:- एड शीरन को 'द बीटल्स: एट डेज अ वीक' में कैमियो से हटाया

फिलहाल भारत में नवंबर में नेशनल ज्योग्राफिक चैनल पर प्रदर्शित होने वाले वृत्तचित्र 'मार्स' के निर्देशन में व्यस्त हॉवर्ड ने करियर के प्रति अपने दृष्टिकोण के बारे में बताया कि वह शुरू से ही महात्वांकाक्षी रहे हैं।

उन्होंने बताया, "एक तरफ मुझे लगता है कि मैं अपने सपनों को जीने की कोशिश कर रहा हूं। मुझे इस बात की खुशी है कि रचनात्मक तकनीक की उपलब्धता की बदौलत हम कई तरीकों से फिल्माई गई कहानियों को वितरित कर सकते हैं। मुझे लगता है कि इससे मुझे लगातार आगे बढ़ने का अवसर मिलता है।"

हावर्ड ने बतौर बाल कलाकार टीवी शो 'एंडी ग्रिफिथ शो' से अपनी मौजूदगी दर्ज कराई और फिर उन्होंने 'ग्रैंड थेफ्ट ऑटो', 'द कोर्टशिप ऑफ एडिज फादर', 'द शूटिस्ट', 'द म्यूजिक मैन' और 'हैप्पी डेज' जैसे टीवी शोज में काम किया। उन्होंने हॉलीवुड फिल्मों 'कोकून', 'अपोलो-13' , 'अ ब्यूटीफुल माइंड', 'द दा विंची कोड' और 'एंजेल्स एंड डेमन्स' का निर्देशन किया। हावर्ड ने 'इनफर्नो' का निर्देशन किया है, जिसमें भारतीय अभिनेता इरफान खान भी हैं।

निर्देशक ने आधुनिक तकनीक की प्रशंसा करते हुए कहा कि इसके जरिए उनके दृष्टिकोण और अरमानों को नए पंख मिले हैं। 'मार्स' का निर्देशन हॉवर्ड और ब्रायन ग्रेजर ने किया है। यह वैश्विक मिनी- सीरीज मंगल ग्रह पर मनुष्य के बसने के बारे में है।