Wednesday, May 08, 2024
Advertisement

एड शीरन को 'द बीटल्स: एट डेज अ वीक' में कैमियो से हटाया

एड शीरन को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि वह फिल्म 'द बीटल्स: एट डेज अ वीक- द टूरिंग इयर्स' में कैमियो रोल में नजर आएंगे। लेकिन अह कहा जा रहा है कि उन्हें इस फिल्म से हटा दिया गया है।

India TV Entertainment Desk India TV Entertainment Desk
Published on: September 20, 2016 18:43 IST
ed- India TV Hindi
ed

लंदन: हॉलीवुड गायक एड शीरन को लेकर पिछले दिनों खबर आई थी कि वह फिल्म  'द बीटल्स: एट डेज अ वीक- द टूरिंग इयर्स' में कैमियो रोल में नजर आएंगे। लेकिन अह कहा जा रहा है कि उन्हें इस फिल्म से हटा दिया गया है। 'थिंकिंग आउट लाउड' जैसे हिट गाने के गायक शीरन फैब फोर बैंड के जबरदस्त प्रशंसक हैं और उनके पास पॉल मैककार्टनी के दस्तखत वाला गिटार भी है। उन्हें बैंड के संदर्भ में फिल्मकार रॉन हावर्ड की वृत्तचित्र के एक भाग को रिकॉर्ड करने के लिए कहा गया था।

इसे भी पढ़े:-

एक वेबसाइट रिपोर्ट के मुताबिक, 25 वर्षीय गायक के काम को अंतिम रूप से फिल्म में शामिल नहीं किया गया। 'द सन' समाचार पत्र ने सूत्र के हवाले से बताया कि एड ने फिल्म के एक भाग के लिए रिकॉर्डिग किया था, लेकिन यह अंतिम रूप से शामिल नहीं हो सका। निर्देशक रॉन ने रूखापन दिखाया, जिससे एड निराश हो गए। वह बीटल्स और पॉल के जबरदस्त प्रशंसक हैं और कुछ सालों में वह पॉल के करीब आ गए हैं। उन्होंने अपने पिता की मुलाकात भी उनसे कराई है।

इस संपादन के बारे में बैंड के ड्रमर रिंगो स्टार ने कहा, "जब हमने पहला कट देखा तो वहां कई अन्य लोग कई तरह की बातों कर रहे थे, जिससे मुझे यकीन हुआ कि उनके कैमियो को हटा दिया गया है और इस बारे में मुख्य रूप से मैं और पॉल बात कर रहे थे और यह बढ़िया है।" एड शीरन और मैक्कार्टनी की दोस्ती साल 2014 के ग्रैमी अवार्डस के दौरान हुई थी।

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Hollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement