A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड 'द वर्ल्ड अनसीन' की एक्ट्रेस शीतल सेठ ने शेयर की ब्रेस्ट कैंसर से जंग की कहानी, लीजा रे ने किया रिएक्ट

'द वर्ल्ड अनसीन' की एक्ट्रेस शीतल सेठ ने शेयर की ब्रेस्ट कैंसर से जंग की कहानी, लीजा रे ने किया रिएक्ट

इंडियन-अमेरिकन एक्ट्रेस शीतल सेठ ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेस्ट कैंसर से जंग के बारे में बताया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर से जुड़े सवालों का जवाब दिया।

Sheetal Sheth- India TV Hindi Image Source : TWITTER Sheetal Sheth

इंडियन-अमेरिकन एक्ट्रेस शीतल सेठ ने सोशल मीडिया पर अपने ब्रेस्ट कैंसर से जंग के बारे में बताया है। उन्होंने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया, जहां उन्होंने ब्रेस्ट कैंसर से जुड़े सवालों का जवाब दिया। 'द वर्ल्ड अनसीन' में उनके साथ काम करने वालीं लीजा रे ने उनके इस वीडियो पर रिएक्ट किया है।

देखें लीजा का पोस्ट..

शीतल ने अपने जन्मदिन पर एक पोस्ट शेयर कर अपनी जर्नी के बारे में बताया था। उन्होंने लिखा था- ''शुभकामनाओं और प्यार के लिए सबका शुक्रिया। मुझे जन्मदिन की शुभकामनाएं। ठीक 6 महीने पहले मुझे ब्रेस्ट कैंसर का पता चला था। इसने मेरी दुनिया हिला दी थी।''

आपको बता दें कि लीजा रे को 2009 में मल्टीपल माइलोमा नाम की दुर्लभ बीमारी हुई थी। ये वाइट ब्लड सेल्स का कैंसर है। 2010 में स्टेम सेल ट्रांसप्लांट के बाद लीजा कैंसर मुक्त हो गई थीं।

लीजा और शीतल ने साथ में 'आई कान्ट थिंक स्ट्रेट' और 'द वर्ल्ड अनसीन 'में काम किया है।

Also Read:

Kabir Singh Box Office Collection Day 6: शाहिद कपूर-कियारा आडवाणी की फिल्म हुई ब्लॉकबस्टर, जानें अब तक की कमाई

First look: विक्की कौशल फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के रोल में आएंगे नज़र, मेघना गुलजार करेंगी डायरेक्ट

The Kapil Sharma Show: किकू शारदा का नया अवतार, कपिल के लिए लाए साड़ी