A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड ट्विटर पर क्यों भिड़ गए गायक अदनान सामी और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अबदुल्ला !

ट्विटर पर क्यों भिड़ गए गायक अदनान सामी और जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम उमर अबदुल्ला !

शनिवार को जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम और गायक अदनान सामी में ट्विटर पर जंग छिड़ गई।

omar abdullah- India TV Hindi omar abdullah

श्रीनगर: शनिवार को श्रीनगर में अदनाम सामी का म्यूजिकल कॉन्सर्ट हुआ था, मगर कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री उमर अबदुल्ला ने अदनान का मजाक उड़ाया, जिसके बाद अदनान ने भी उन्हें पलटकर जवाब दिया, और ये सब कुछ हुआ ट्विटर पर। दरअसल उमर अबदुल्ला ने कुछ लोगों के ट्वीट री-ट्वीट्स किए जिसमें कॉन्सर्ट के दौरान खाली पड़ी सीटों को दिखाया गया था। इस पर अदनान ने ऑडियंस से भरे मैदान की एक तस्वीर पोस्ट करके उमर अबदुल्ला को जवाब दिया है। अदनान ने तस्वीरों के साथ लिखा है- आपको जानकारी देने वाले झूठे हैं।

बता दें ये म्यूजिकल इवेंट कश्मीर टूरिज्म को बढ़ाने के लिए आयोजित किया गया था। इस प्रोग्राम में एंट्री फ्री थी, बावजूद इसके ज्यादा लोग नहीं पहुंचे थे। ट्विटर पर कई लोगों ने इवेंट की खाली सीट की तस्वीरें शेयर की तो उमर अबदुल्ला ने भी उस तस्वीर को रीट्वीट कर दिया। ट्वीट के साथ उन्होंने लिखा था- "उम्मीद है कि अब लोगों ने उन सीटों को भर दिया गया होगा। ये म्यूजिक की एक शाम उन्हें शांति की ओर ले जा सकती थी।"

एक और ट्वीट करते हुए उमर अब्दुल्ला ने लिखा है, "खाली कुर्सियां और देर से शुरुआत दिखाती है कि कश्मीर क्या है- खाली होटलें, खराब सरकार और पब्लिक की निराशा।"

इस पर अदनान बोले- भाई आपको निराश नहीं होना चाहिए। आप पूर्व सीएम हैं...आपको एक म्यूजिक कॉन्सर्ट से इतना मायूस नहीं होना चाहिए। आपके सूत्र अच्छे नहीं हैं, जिन्होंने आपको झूठी खबर दी है। ये रही तस्वीरें...

उमर ने सामी के इस ट्वीट का जवाब देते हुए लिखा, "आपको ऐसा क्यों लगता है कि आपके एक हाउसफुल शो से मैं मायूस हो सकता हूं। मुझे खुशी है कि लोगों ने इस शाम म्यूजिक का आनंद लिया। एक वक्त था, जब मैं भी पसंद करता था।"

बता दें इस कार्यक्रम में कई वीआई ब्यूरोक्रेट्स, मीडियापर्सन और स्कूल के बच्चों समते 3000 गेस्ट को बुलाया गया था, लेकिन जो न्यूज सामने आई है उसके मुताबिक 75 फीसदी सीट्स खाली ही रही। यह कॉन्सर्ट भी डेढ़ घंटे देरी से शुरू हुआ था।