Friday, March 29, 2024
Advertisement

‘बाहुबली’ प्रभास नहीं कर रहे हैं अनुष्का से शादी, अफवाहों का खंडन किया

प्रभास और अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी अक्सर एक दूसरे के साथ लव अफेयर्स का खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि दोनों कई बार एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बता चुके हैं। लेकिन प्रभास ने अब इन खबरों पर चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दे दिया है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: October 05, 2017 14:00 IST
prabhas- India TV Hindi
prabhas

नई दिल्ली: दक्षिण भारतीय फिल्मों के सुपरस्टार प्रभास और अभिनेत्री अनुष्का शेट्टी अक्सर एक दूसरे के साथ लव अफेयर्स का खबरों को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं। हालांकि दोनों कई बार एक दूसरे को सिर्फ अच्छा दोस्त बता चुके हैं। इन दिनों एक बार फिर से इन दोनों के रिलेशनशिप की खबरें मीडिया में आने लगी हैं। हाल ही में आई खबरों के मुताबिक कहा जा रहा है कि दिसंबर में प्रभास और अनुष्का सगाई करने जा रहे हैं। साथ ही यह भी सुनने में आने लगा है कि अनुष्का अपनी सगाई की वजह से ही वजन भी कम कर रही हैं। हालांकि यह सब आधिकारिक तौर पर तो नहीं कहा गया था। अब इन खबरों पर एक बार फिर से प्रभास ने चुप्पी तोड़ते हुए इन्हें सिरे से नकार दिया है।

हाल ही में एक अंग्रेजी वेबसाइट से बातचीत के दौरान प्रभास ने अपने और अनुष्का के रिश्ते पर सफाई देते हुए कहा है वह दोनों सिर्फ फैमिली फ्रेंड्स हैं और इसके अलावा उन दोनों के बीच कोई रिश्ता नहीं है। प्रभास यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि जब शुरुआत में इस तरह की खबरें उन्हें सुनने को मिलती थी तो वह इनसे बहुत परेशान हो जाया करते थे, लेकिन अब वह इन सबकी कोई परवाह नहीं करते। इसके बाद उन्होंने आगे कहा, "मैंने और अनुष्का ने यह निर्णय लिया कि हमारे रिलेशनशिप में होने के बारे में अब जो भी खबरें आ रही हैं अब हम उसे इस तरह से नजरअंदाज नहीं करेंगे और इनका जवाब देंगे।"

प्रभास ने आगे कहा, "हम 9 सालों से फैमिली फ्रेंड्स हैं, हम बहुत अच्छे दोस्त हैं। हम एक दूसरे को लंबे समय से जानते हैं। लेकिन जब इस तरह की खबरें मीडिया में आने लगीं तो, तब एक वक्त में मैं भी सोच में पड़ गया था कि, क्या हमारे बीच में कुछ है? लेकिन हमें पता हैं हमारे बीच में कुछ भी नहीं हैं। इसमें कुछ नया नहीं हैं, जब कोई अभिनेत्री किसी अभिनेता के साथ 2 से ज्यादा बार किसी फिल्म में साथ काम कर लेती है तो लोग उन दोनों का नाम जोड़ना शुरु कर देते हैं।" बता दें कि अनुष्का और प्रभास कई फिल्मों में एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ चुके हैं। लेकिन इन दोनों की पिछले दिनों रिलीज हुई सुपरहिट फिल्म 'बाहुबली' के बाद से इनके अफेयर्स की चर्चा और भी बढ़ने लगी। गौरतलब है कि फिलहाल ये दोनों एक बार फिर से आगामी फिल्म 'भागमती' में नजर आने वाले हैं।

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement