A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड नहीं रहीं ये मशहूर पॉप सिंगर, गलत सर्जरी के दौरान गई जान

नहीं रहीं ये मशहूर पॉप सिंगर, गलत सर्जरी के दौरान गई जान

हाल ही में एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक चौंकाने वाली खबर सामने आई है। खबर है कि ब्राजील की जानी-मानी सिंगर डानी ली का निधन हो गया है। बताया जा रहा है कि सिंगर ने हाल ही लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थी, जिसके बाद उन्हें कुछ दिक्कतें हुईं और उनकी जान चली गई।

Brazilian Pop Star Dani Li- India TV Hindi Image Source : DESIGN गलत कॉस्मेटिक सर्जरी का शिकार हुई ये सिंगर

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से एक बार फिर से एक दुखद खबर सामने आई है। खबर है कि एक मशहूर पाॅप सिंगर की मौत हो गई है। वो सिंगर हैं ब्राजील की जानी-मानी पाॅप स्टार डानी ली, जिन्होंने 42 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। बताया जा रहा है कि डानी ली  ने हाल ही लिपोसक्शन सर्जरी करवाई थी। ये ऐसी सर्जरी होती है ,जिसमें बॉडी के कुछ हिस्सों से एक्ट्रा फैट को हटाया जाता है। यह मोटापा कम करने की तकनीक है। इसमें चेहरे से लेकर ब्रेस्ट, कमर, जैसे हिस्सों के अतिरिक्त फैट को हटाकर स्लिम लुक दिया जाता है। ऐसे में डानी ली लिपोसक्शन सर्जरी करवाने गई थी, जिसके बाद उन्हें कुछ दिक्कतें होने लगी और इस वजह से उनकी जान चली गई। फिलहाल पुलिस सिंगर की मौत की असल वजह का पता लगाने की कोशिश में जूटी हुई है।

एक बेटी की मां थीं डानी ली

बता दें कि डानी ली शादीशुदा थी और उनकी एक 7 साल की बेटी भी है। ऐसे में उनके अचानक निधन से उनके परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। 
डानी ली के परिवार ने हाल ही में उनके निधन के बाद अपने  इंस्टाग्राम पर एक स्टेटमेंट के जरिए शोक जताया है। साथ ही जानकारी दी कि जो भी फैंस डानी ली को श्रद्धांजलि देना चाहते हैं, उनके लिए भी एक सेरिमनी का आयोजन किया जाएगा।

डानी ली के बारे में जानिए

बता दें कि डानी ली ब्राजील म्यूजिक जगह का जाना-माना नाम थीं। डानी ली ने 5 साल की उम्र से ही गाना शुरू कर दिया था। हालांकि उन्हें Eu sou da Amazonia यानी I’m from the Amazon गाने से ज्यादा पॉपुलैरिटी मिली थी।

ये भी पढ़ें:

'शादी की टेंशन में बाल हो गए सफेद', सुरभि चंदना ने अपनी वेंडिग पर कही ऐसी बात

'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाला है ज़बरदस्त ट्विस्ट, ईशान यानी शक्ति अरोरा ने बता दिया सीक्रेट