Saturday, May 04, 2024
Advertisement

'शादी की टेंशन में बाल हो गए सफेद', सुरभि चंदना ने अपनी वेंडिग पर कही ऐसी बात

'इश्कबाज' एक्ट्रेस सुरभि चंदना जल्द ही अपने बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं। इन दिनों एक्ट्रेस अपनी शादी की तैयारी में बिजी चल रही हैं। इसी बीच हाल ही में सुरभि को स्पाॅट किया गया, जहां उन्होंने अपनी शादी की तैयारी के बारे में पैप्स से बात की है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 27, 2024 19:49 IST
Surbhi Chandana - India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM जानिए कब है सुरभि चंदना की शादी?

'इश्कबाज' फेम एक्ट्रेस सुरभि चंदना इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। एक्ट्रेस जल्द ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड करण शर्मा संग सात फेरे लेने वाली हैं, जिसको लेकर जोरों-शोरों से तैयारियां चल रही है। इसी बीच हाल ही में सुरभि ने अपनी शादी की तैयारियों के बारे में बात की है साथ ही ये भी बताया है कि वो कब और कहां शादी कर रही हैं। 

जानिए सुरभि ने शादी की तैयारियों को लेकर क्या कहा

दरअसल, हाल ही में सुरभि चंदना बॉयफ्रेंड करण शर्मा के साथ मंदिर दर्शन के लिए गई थीं। इस दौरान मंदिर से बाहर आते हुए पैप्स ने उन्हें स्पॉट किया और इस दौरान एक्ट्रेस से उनकी शादी को लेकर सवाल भी किए। पैपराजी ने जब सुरभि से उनकी शादी की तैयारियों के बारे में पूछा तो एक्ट्रेस ने कहा कि- 'तैयारियों के बारे में मत पूछो...बहुत स्ट्रेसफुल है सब। मेरे तो बाल सफेद हो गए। शादी की प्लानिंग बहुत मुश्किल होती है हां पर ठीक है, जो भी है अच्छा है और फाइनली हो रहा है। मैं बहुत खुश हूं।'

सुरभि चंदना की शादी कब है ? 

वहीं इस दौरान पैपराजी ने एक्ट्रेस से उनकी शादी की तारीख भी पूछी, जिसका जवाब देते हुए एक्ट्रेस ने कहा- 'हमारी शादी 1 और 2 तारीख को जयपुर में होने वाली है। शादी की सारी तैयारीयां धूमधाम से चल रही हैं। एक्ट्रेस की शादी में तमाम टीवी के सेलेब्स के आने की भी उम्मीद जताई जा रही है। 

कौन हैं सुरभि के होने वाले पति?

बता दें कि सुरभि चंदना के होने वाले पति करण शर्मा हैं। एक्ट्रेस करण को 13 सालों से डेट कर रही हैं। करण एक बिजनेसमैन हैं। हाल के दिनों में सुरभि और करण को कई बार साथ में स्पॉट भी किया गया। 

इन शोज में नजर आईं सुरभि

वहीं सुरभि के काम की बात करें तो सुरभि चंदना टीवी शो 'इश्कबाज' में नजर आई थीं। इस शो में उनके किरदार को काफी पसंद भी किया गया था। इसके अलावा एक्ट्रेस 'नागिन' में भी नजर आई थीं। इस शो में उनका रोल भले ही लंबा नहीं था, लेकिन लोगों के लिए यादगार था।

ये भी पढ़ें:

'गुम है किसी के प्यार में' में आने वाला है ज़बरदस्त ट्विस्ट, ईशान यानी शक्ति अरोरा ने बता दिया सीक्रेट

फैंस ने जबरदस्त अंदाज में मनाया बाॅबी देओल का बर्थडे, एक्टर ने अबरार वाले अंदाज में काटा केक

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement