Saturday, April 27, 2024
Advertisement

फैंस ने जबरदस्त अंदाज में मनाया बाॅबी देओल का बर्थडे, एक्टर ने अबरार वाले अंदाज में काटा केक

'एनिमल' में अपने खूंखार अंदाज से लोगों को दीवाना बनाना वाले बॉलीवुड के लॉर्ड बॉबी यानी बॉबी देओल का आज अपना 55वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस खास मौके पर बॉबी देओल के फैंस ने उन्हें सरप्राइज देते हुए खास अंदाज में बर्थ डे सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो वायरल हो रहा है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 27, 2024 17:29 IST
Bobby Deol- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM बॉबी देओल ने इस तरह फैंस के साथ मनाया अपना बर्थडे

’एनिमल’ के रिलीज के बाद से ही बॉबी देओल का जादू फैंस के सिर चढ़कर बोल रहा है। इस फिल्म में फैंस ने न सिर्फ उनके लुक की बल्कि उनके गूंगे होने की एक्टिंग तक को खूब पसंद किया है। बॉबी देओल को लेकर फैंस की दीवानगी का आलम ये है कि आज उनके बर्थडे के खास मौके पर उन्होंने उन्हें सरप्राइज देते हुए खास अंदाज में उनका बर्थ डे सेलिब्रेट किया जिसका वीडियो इस वक्त तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

बाॅबी ने इस अंदाज में फैंस के साथ मनाया बर्थडे

सामने आए इस वीडियो में फैंस बॉबी देओल के घर के बाहर फैंस पांच मंजिला केक लेकर पहुंचे। उन्होंने बॉबी देओल को न सिर्फ केक कटिंग करवाई, बल्कि उन्हें बड़ी और मोटी माला भी पहनाई। इस दौरान बॉबी का 'एनिमल' स्टाइल भी दिखा। उन्होंने अबरार के स्टाइल में फैंस को केक कटिंग में शामिल होने का न्योता दिया। इसके बाद उन्होंने अपने हाथों से फैंस को केक भी खिलाया। इसके अलावा भी बाॅबी के बर्थडे सेलिब्रेशन के कई वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं, जिसमें उन्हें लेकर फैंस की दीवानगी देखते ही बन रही है।  

बॉबी देओल का फिल्मी करियर

गौरतलब है कि बॉबी देओल ने साल 1995 में बतौर हीरो फिल्म 'बरसात' से डेब्यू किया था जिसमें उनके अपोजिट ट्विंकल खन्ना थीं। इस फिल्म के अलावा बाॅबी ने अपने 28 साल लंबे करियर में तकरीबन 45 फिल्में की हैं, जिसमें 'गुप्त', 'सोल्जर', 'बादल', 'यमला पगला दीवाना' और 'हाउसफुल 4' जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं। हालांकि बाॅबी को इतने लंबे करियर में 'एनिमल' से जो पहचान मिली वो किसी और फिल्म से नहीं मिली। ये उनकी पहली ऐसी फिल्म है जो कि  ब्लॉकबस्टर साबित हुई। इसने बॉक्सऑफिस पर तकरीबन 950 करोड़ का बिजनेस किया है। वहीं 'एनिमल' के बाद अभिनेता के पास पाइपलाइन में कुछ बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। एक्टर तमिल भाषा की एक्शन फिल्म 'कंगुवा: ए माइटी वैलिएंट सागा' में नजर आएंगे। इस फिल्म में एक्टर के साथ दिशा पाटनी और सूर्या भी हैं। एक्टर झोली में 'हरि हर वीरा मल्लू' नामक एक तेलुगु फिल्म भी है, जिसमें पवन कल्याण मुख्य भूमिका में हैं।

ये भी पढ़ें:

'मेड इन हेवन' स्टार सोभिता धुलिपाला करने जा रहीं हॉलीवुड डेब्यू, 'मंकी मैन' के ट्रेलर ने हिलाया इंटरनेट

क्या प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस लगा रहे कयास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement