Sunday, April 28, 2024
Advertisement

क्या प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम, लेटेस्ट वीडियो देख फैंस लगा रहे कयास

बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस यामी गौतम हाल ही में अपने पति आदित्य धर के साथ स्पाॅट हुई थीं। इस दौरान यामी ने कुछ ऐसा किया जिसके बाद से सोशल मीडिया पर हर तरफ उनके प्रेगनेंसी की चर्चा होने लगी है।

Sarika Swaroop Written By: Sarika Swaroop @sarikaswaroop8
Published on: January 27, 2024 16:21 IST
Yami Gautam- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM क्या प्रेग्नेंट हैं यामी गौतम?

बॉलीवुड की मोस्ट टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस में से एक यामी गौतम आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। यामी ने अपनी मेहनत और काबीलियत के दम पर टीवी से लेकर बॉलीवुड, यहां तक कि साउथ फिल्म इंडस्ट्री तक में अपनी अलग पहचान बनाई है। वहीं इन दिनों यामी अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में छाई हुई हैं। दरअसल हाल ही में यामी को पति आदित्य धर के साथ स्पॅट किया गया, जिसका एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वयारल हो रहा है। 

लेटेस्ट वीडियो में बेबी बंप छिपाती दिखी यामी

सामने आए वीडियो में यामी पिंक कलर के सलवार-सूट में नजर आ रही हैं। वहीं उनके पति आदित्य धर व्हाइट कुर्ता पाजामा पर ब्लू कलर की नेहरू जैकेट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। हालांकि इस दौरान जिस चीज ने सबका ध्यान खींचा वो था एक्ट्रेस के दुपट्टा कैरी करने का स्टाइल। जी हां, सामने आए वीडियो में आप देख सकते हैं कि यामी दुपट्टे से अपना पेट बार-बार छिपाती हुई नजर आ रही हैं। इस वीडियो के सामने आने के बाद फैंस सोशल मीडिया पर ये कयास लगा रहे हैं कि यामी प्रेग्नेंट हैं। अगर यामी सच में प्रेग्नेंट हैं तो वे और आधित्य धर शादी के 3 साल बाद पेरेंट्स बनेंगे। हालांकि कपल ने इन रूमर्स पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है।

साल 2021 में यामी और आदित्य ने की थी शादी

बता दें कि यामी गौतम और आदित्य धर साल 2021 में शादी के बंधन में बंधी थ। दोनों की पहली मुलाकात फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ के सेट पर हुई था, इसके बाद से ही दोनों एक-दूसरे को डेट करने लगे हे थे। इसके बाद दोनों ने  होमटाउन हिमाचल प्रदेश के मंडी में शादी कर के हर किसी को चौंका दिया था। 

यामी गौतम वर्क फ्रंट

वहीं यामी गौतम के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस ने आयुष्मान खुराना के साथ 'विक्की  डोनर' से अपने करियर की शुरुआत की थी। वहीं आखिरी बार एक्ट्रेस फिल्म ‘ओएमजी 2’ में नजर आई थीं। ये फिल्म ब्लॉकबस्टर रही थी। इस फिल्म ने यामी ने वकील का रोल प्ले किया था। इसके अलावा साल 2023 में ओटीटी पर उनकी 'लॉस्ट और चोर निकल के भागा' रिलीज हुई थी। वहीं अब एक्ट्रेस जल्द ही शो 'आर्टिकल 370' में नजर आएंगी। 

ये भी पढ़ें:

प्रियंका चोपड़ा के पति निक जोनस भाइयों के साथ पहुंचे इंडिया, पहली बार देश में होगी जोनस ब्रदर्स की धांसू परफ़ॉर्मेंस

भूमि पेडनेकर ने कामाख्या देवी के किए दर्शन, बहन समीक्षा संग मंदिर में लिया आशीर्वाद

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement