A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड मशहूर पॉप स्टार Britney Spears का हुआ मिसकैरेज, 12 साल छोटे पार्टनर के साथ बीते महीने किया था प्रेग्नेंसी अनाउंस

मशहूर पॉप स्टार Britney Spears का हुआ मिसकैरेज, 12 साल छोटे पार्टनर के साथ बीते महीने किया था प्रेग्नेंसी अनाउंस

Britney Spears: 40 साल की ब्रिटनी ने कहा कि वह पेशे से पर्सनल ट्रेनर असगरी के साथ अपना परिवार बढ़ाने के लिए बेताब थीं।

Britney Spears- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARMY.BRITNEYSPEARS Britney Spears

Britney Spears: मशहूर पॉप स्टार ब्रिटनी स्पीयर्स का प्रेग्नेंसी के दौर में मिसकैरेज हो गया है। उन्होंने अपने पार्टनर सैम असगरी के साथ इंस्टाग्राम पर इससे जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर फैंस को इस बारे में जानकारी दी। ब्रिटनी ने बीते महीने ऐलान किया था कि वह और असगरी पेरेंट्स बनने वाले हैं।

दोनों ने इंस्टाग्राम पर लिखा, “हमें बेहद दुख के साथ यह जानकारी देनी पड़ रही है कि हमने प्रेग्नेंसी के शुरुआती दौर में अपना बच्चा खो दिया है। यह किसी भी पेरेंट्स के लिए एक बेहद तकलीफ भरा समय है।” 

ब्रिटनी और असगरी ने कहा, “हमें शायद इस ऐलान के लिए प्रेग्नेंसी के कुछ और समय गुजर जाने का इंतजार करना चाहिए था, लेकिन हम यह खुशखबरी साझा करने को लेकर बेहद उत्साहित थे। एक-दूसरे के लिए हमारा प्यार ही हमारी ताकत है।” 

दोनों ने आगे लिखा, “हम अपने खूबसूरत परिवार को बढ़ाने की कोशिशें जारी रखेंगे।”

40 साल की ब्रिटनी ने कहा कि वह पेशे से पर्सनल ट्रेनर असगरी के साथ अपना परिवार बढ़ाने के लिए बेताब थीं। ब्रिटनी और असगरी 2016 में म्यूजिक एल्बम ‘स्लम्बर पार्टी’ की शूटिंग के दौरान मिले थे। ब्रिटनी के अपने पूर्व पति केविन फेडरलाइन के साथ दो बेटे हैं। उनके पार्टरन सैम असगरी उनसे 12 साल छोटे हैं।

यहां पढ़ें

Yeh Rishta Kya Kehlata Hai, Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin और Anupamaa में आने वाले हैं जबरदस्त ट्विस्ट

Panchayat 2: फुलेरा गांव के पंचायत सचिव की फिर बढ़ी मुश्किलें, रिलीज हुआ मजेदार ट्रेलर

Major Trailer: साउथ की फिल्मों से क्यों पिछड़ रहा है बॉलीवुड? अदिवि शेष की फिल्म का ट्रेलर देखिए और समझिए