A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड दुखद: मशहूर अभिनेता का निधन, 93 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

दुखद: मशहूर अभिनेता का निधन, 93 साल की उम्र में ली अंतिम सांस

एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हाल ही में एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आई है। खबर है कि हाॅलीवुड के एक दिग्गज एक्टर का अचानक निधन हो गया है। उनके निधन की खबर उनके करीबी ने दी है।

Jack Axelord- India TV Hindi Image Source : DESIGN मशहूर अभिनेता का निधन

हॉलीवुड के जाने माने एक्टर और फेमस सीरीज ‘जनरल हॉस्पिटल’ में विक्टर जेरोम की भूमिका निभाने वाले एक्टर जैक एक्सेलरोड का 93 साल की उम्र में निधन हो गया है। एक्टर के निधन की खबर उनके करीबी जेनिफर गारलैंड ने दी है। रिपोर्ट के मुताबिक जैक एक्सेलरोड का निधन 28 नवंबर को ही हो गया था, लेकिन ये खबर देर से सामने आईं। एक्टर की मौत को प्राकृतिक बताया गया है। इस खबर के सामने आने के बाद जैक एक्सेलरोड के फैंस सदमे में हैं।  

इन फिल्मों में नजर आए जैक

बता दें कि जैक एक्सेलरोड का एक्टिंग के लिए पैशन कुछ ऐसा था कि उन्होंने इसके लिए अपनी नौकरी छोड़ दी थी। इसके बाद उनकी पहली फिल्म ‘मैकबेथ’ आई। जिसके बाद उन्होंने वाइस, रोड टू रिडेम्पशन, ट्रांसफॉर्मर्स: डार्क ऑफ द मून, जे. एडगर, हैनकॉक, लिटिल फॉकर्स, सुपर 8, द लोन रेंजर जैसी कई बेहतरीन फिल्मों में काम किया।

टीवी पर भी किया काम

फिल्मों के अलावा जैक ने टीवी पर भी अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेरा है। एक्टर ने ‘कोजक’, ‘हिल स्ट्रीट ब्लूज़’, ‘हॉट इन क्लीवलैंड’, ‘शेमलेस’, ‘द ऑफिस’, ‘ब्रुकलिन नाइन-नाइन’,‘डायनेस्टी’, ‘नाइट कोर्ट’, ‘नॉट्स लैंडिंग’, ‘मर्फी ब्राउन’, ‘एव्रीबॉडी लव्स रेमंड’, ‘स्टार ट्रेक: वोयाजर’, इट्स ‘ऑलवेज सनी इन फिलाडेल्फिया’, ‘रे डोनोवन’, और ‘मॉडर्न फ़ैमिली’ जैसे सुपरहिट शो में काम किया है। ऐसे में अब उनके इस दुनिया से जाने पर फैंस भी दुख जता रहे हैं।

ये भी पढ़ें:

किसी अनजान शादी में बिन बुलाए चली गई थीं सारा अली खान, फिर पार्टी में हुआ कुछ ऐसा जिसपर यकीन नहीं कर पाएंगे आप

'द कपिल शर्मा' फेम रोशेल राव ने दिखाया बेबी गर्ल का चेहरा, देखिए कैसी दिखती है एक्ट्रेस की बेटी