A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Kate Winslet Health Update: केट विंसलेट की हालत पहले से बेहतर, जल्द काम पर होगी वापसी

Kate Winslet Health Update: केट विंसलेट की हालत पहले से बेहतर, जल्द काम पर होगी वापसी

Kate Winslet Health Update: हॉलीवुड स्टार केट विंसलेट (Kate Winslet) क्रोएशिया में शूटिंग के दौरान घायल हो गई थीं। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें निज़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

Kate Winslet Health Update- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Kate Winslet Health Update

Kate Winslet Health Update: ‘अवतार: द वे ऑफ वॉटर’(Avtar The Way Of Water) फेम हॉलीवुड स्टार केट विंसलेट (Kate Winslet)पिछले काफी वक्त से अपनी चोट के चलते अस्पाल में भर्ती थीं। लेकिन अब उनकी हेल्थ में सुधार है। केट विंसलेट काम पर लौटने के लिए तैयार हैं। 

दरअसल क्रोएशिया में शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस का पैर फिसल गया था। जिसके बाद आनन-फानन में उन्हें निज़ी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। लेकिन मिली जानकारी के अनुसार एक्ट्रेस अब ठीक हैं। ठीर होते ही वो सबसे पहले अपनी फिल्म की शूटिंग के सेटपर जाना चाहती हैं । एक्ट्रेस अपनी फिल्म की शूटिंग जल्द से जल्द शुरू करना चाहती हैं। 

Kangana Ranaut ने शेयर की बचपन की तस्वीरें, देखकर लोग बोले- 'इंदिरा गांधी की कॉपी'

बता दें - केट विंसलेट ऐतिहासिक ड्रामा 'ली' के लिए शूटिंग कर रही थी, जब एक दुर्घटना के कारण उन्हें पास के अस्पताल में ले जाया गया। एक्ट्रेस के सोर्स ने बताया है कि विंसलेट इस हफ्ते के अंत तक कार्यक्रम के अनुसार फिर से शूटिंग करेगी। वह ठीक हैं और इस हफ्ते से शूटिंग शुरू करेंगी। 

फिल्म में केट विंसलेट 46 वर्षीय ऑस्कर विजेता फिल्म में फोटोग्राफर ली मिलर की भूमिका निभा रही हैं। फोटोग्राफर ने द्वितीय विश्व युद्ध के दौरान संवाददाता के रूप में काम किया था। डायरेक्टर एलेन कुरास की फिल्म में मैरियन कोटिलार्ड, जूड लॉ, एंड्रिया राइजबोरो और जोश ओ' कॉनर शामिल हैं। विंसलेट जल्द ही फिल्म 'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' में भी नज़र आएंगी।

DoctorG: ‘डॉक्टर जी’ के अवतार में आयुष्मान खुराना से मिलने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म