Monday, April 29, 2024
Advertisement

DoctorG: ‘डॉक्टर जी’ के अवतार में आयुष्मान खुराना से मिलने के लिए हो जाएं तैयार, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

DoctorG : आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने असली अंदाज में मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा डॉक्टर जी लेकर आ रहें है। ये फिल्म 14 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 19, 2022 14:22 IST
twitter - India TV Hindi
Image Source : DOCTORG DoctorG

Highlights

  • डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना एक मेडिकल छात्र की भूमिका में हैं।
  • फिल्म 14 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी।

DoctorG: मेडिकल कैंपस कॉमेडी-ड्रामा डॉक्टर जी, जिसमें आयुष्मान खुराना, रकुल प्रीत सिंह और शेफाली शाह मुख्य भूमिका में हैं, इस 14 अक्टूबर को थिएटर्स में रिलीज होगी। फिल्म के पहले लुक की घोषणा के दिन से ही फिल्म के इंतजार ने काफी उत्सुकता पैदा कर दी है। अनुभूति कश्यप द्वारा निर्देशित, डॉक्टर जी में आयुष्मान खुराना एक मेडिकल छात्र की भूमिका में हैं। स्क्रीन्स पर अपनी अनोखी भूमिकाओं में नजर आने वाले एक्टर आय़ुष्मान ने हमेशा लोगों को अपनी दिलचस्प कहानियों से दीवाना बनाया हैं। अब आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने असली अंदाज में, प्रभावशाली कॉमेडी के अपने सिग्नेचर ब्रांड के साथ एक और ऐसा सब्जेक्ट लेकर आ रहें है, जो बातचीत को बढ़ावा देने का वादा करता है।

MMS Leak: Akshara और Anjali Arora से पहले इन अभिनेत्रियों ने किया था MMS स्कैंडल का सामना

एक मेल गायनोकोलॉजिस्ट के रूप में कदम रखते हुए, अभिनेता ने पहला पोस्टर साझा किया है जो हमें गायनोकोलॉजिस्ट बनने के लिए उनकी मेडिकल जर्नी की  दुनिया की एक झलक पेश करती है। ऐसे में यह देखते हुए कि 2022 में बहुत कम कॉमेडी फिल्में देखी गई हैं, यह कॉमेडी लवर्ल के लिए किसी ट्रीट से कम नही है। 

डॉक्टर जी से अपनी अपॉइंटमेंट के लिए तैयार 

डॉक्टर जी की कास्ट में रकुल प्रीत सिंह, डॉ फातिमा सिद्दीकी के रूर में और शेफाली शाह, डॉ नंदिनी श्रीवास्तव के रूप में दिखाई देंगी। वहीं फिल्म में शीबा चड्ढा भी आयुष्मान खुराना की मां के किरदार एक प्रमुख भूमिका में हैं। आयुष्मान खुराना ने सोशल मीडिया पर डॉक्टर जी का पोस्टर शेयर किया और लिखा, “ज़िंदागी है मेरी गुगली से भरपूर चाहिए था हड्डी रोग, पर बन गया डॉक्टर जी से अपनी अपॉइंटमेंट के लिए तैयार हो जाइए।

Koffee With Karan: Suhana khan की लव गुरू बनी Gauri Khan, दे डाली ऐसी सलाह...

Anupama: अनुपमा को खरी-खोटी सुनाना बा को पड़ा महंगा, यूजर्स बोले अनपढ़ हो क्या

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement