Saturday, April 27, 2024
Advertisement

Koffee With Karan: Suhana khan की लव गुरू बनी Gauri Khan, दे डाली ऐसी सलाह...

Koffee With Karan: कॉफी विद करण सीजन 7 के 12वें एपिसोड को लेकर हर तरफ चर्चा तेज है। वहीं गौरी खान ने अपनी बेटी को एक साथ दो लड़कों को डेट न करनी सलाह दी हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 19, 2022 13:54 IST
Koffee With Karan twitter- India TV Hindi
Image Source : KOFFEE WITH KARAN Koffee With Karan

Koffee With Karan: हॉटस्टार स्पेशल कॉफी विद करण सीजन 7 के 12वें एपिसोड को लेकर हर तरफ चर्चा तेज है, क्योंकि होस्ट करण जौहर ने अपने शो पर गौरी खान को वेलकम किया, जो 17 साल बाद इस काउच पर लौटी हैं। इस शो पर स्टार वाइफ गौरी खान को उनकी करीबी दोस्त महीप कपूर और भावना पांडे ने ज्वाइन किया जोकि शो पर उनका डेब्यू भी हैं। तो सीजन के एक और कैंडिड, ह्यूमर और विट से भरे धमाकेदार एपिसोड के लिए हो जाइए तैयार।

शाहरुख खान न सिर्फ पर्दे पर बल्कि ऑफ स्क्रीन भी हमेशा से जेंटलमैन रहे हैं। करण जौहर ने अपने शो के ताजा एपिसोड में बताया कि कैसे घर में पार्टियों के दौरान, एक शालीन मेजबान के रूप में, वह हमेशा एक मेहमानों को उनकी कार तक ले जाते हैं। ऐसे में गौरी खान ने शो पर खुलासा किया कि कैसे किंग खान यह 'प्रेसियस' हैबिट उन्हें कभी-कभी परेशान करती है। 

MMS Leak: Akshara और Anjali Arora से पहले इन अभिनेत्रियों ने किया था MMS स्कैंडल का सामना

सड़क पर पार्टी 

गौरी खान ने कहा, "वह हमेशा गेस्ट को उनकी कार तक छोड़ने जाते हैं। कभी-कभी मुझे ऐसा लगता है कि वह पार्टियों के अंदर से ज्यादा बाहर समय बिताता है। फिर लोग उनकी तलाश करने लगते हैं। इससे मुझे ऐसा लगता है कि हम पार्टी घर के अंदर नहीं बल्कि बाहर सड़क पर कर रहे हैं।” साथ ही गौरी खान ने अपनी बेटी को एक साथ दो लड़कों को डेट न करनी सलाह दी हैं।  

Anupama: अनुपमा को खरी-खोटी सुनाना बा को पड़ा महंगा, यूजर्स बोले अनपढ़ हो क्या

 

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। OTT News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement