Anupama: अनुपमा को खरी-खोटी सुनाना बा को पड़ा महंगा, यूजर्स बोले अनपढ़ हो क्या

Anupama: 'अनुपमा' सीरियल में जहां सारा परिवार तोषू की आदत के कारण गुस्सा है तो वहीं बा अनुपमा को अब भी खरी खोटी सुना रही है। बा का कहना है कि पुरुषों से गलती हो जाती है, लेकिन सच को किंजल से छिपाना चाहिए था।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Updated on: September 19, 2022 12:00 IST
 Anupama instagram- India TV Hindi
Image Source : ANUPAMA INSTAGRAM Anupama

Anupama: 'अनुपमा' सीरियल में हमे रोज कुछ न कुछ ट्विस्ट को मिलता है। इस कारण ये सीरियल टीआरपी लिस्ट में सबसे ऊपर है। वहीं जहां सारा परिवार तोषू की आदत के कारण गुस्सा है तो वहीं बा अनुपमा को अब भी खरी खोटी सुना रही है। बा का कहना है कि पुरुषों से गलती हो जाती है, लेकिन सच को किंजल से छिपाना चाहिए था। सच बताने से इन दोनों का घर टूट गया। जिसकी जिम्मेदार कोई और नहीं अनुपमा ही है। 

बता दें बा अपनी इन बातों की वजह से सोशल मीडिया पर जमकर ट्रोल हो रही हैं। हर बार बा सारी गलती की जिम्मेदारी अनुपमा के सर पर डाल देती हैं। वहीं इस बार तो बा ने सारी हदें पार कर दीं। बा (Alpana Buch) ने बातों ही बातों में तोषू के एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर को सही ठहराया और पुरुषों से ऐसा हो जाता है ये कहा। शो में अनुपमा की बा का रोल निभाने वाली अल्पना बुच अपने इन बेतुके बयानों की वजह से ट्रोल हो रही हैं।

अनुपमा के फैंस बा को इस कारण काफी ट्रोल कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा- 'समझ में नहीं आ रहा है कि बा हर बार अनुपमा को इस तरह से ट्रीट क्यों करती है। वहीं अन्य यूजर ने कहा बा बूढ़ा हैं और पढ़ी-लिखी नहीं हैं। 

MMS Leak: Akshara और Anjali Arora से पहले इन अभिनेत्रियों ने किया था MMS स्कैंडल का सामना

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन