Thursday, April 18, 2024
Advertisement

MMS Leak: Akshara और Anjali Arora से पहले इन अभिनेत्रियों ने किया था MMS स्कैंडल का सामना

MMS Leak: भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्री अक्षरा सिंह एमएमएस लीक की वजह से चर्चा में है। इससे पहले कई अभिनेत्रियां एमएमएस लीक की वजह से विवादों में आ चुकी हैं।

Poonam Shukla Written By: Poonam Shukla
Published on: September 19, 2022 9:48 IST
FILE- India TV Hindi
Image Source : MMS LEAK MMS Leak

Highlights

  • अक्षरा सिंह एमएमएस लीक की वजह से चर्चा में हैं।
  • भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज भी इस लिस्ट में शामिल हैं।

MMS Leak: भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्री अक्षरा सिंह एमएमएस लीक की वजह से चर्चा में है। कहा जा रहा था कि सोशल मीडिया पर जो एमएमएस वायरल हो रहा है, वह कथित रूप से अक्षरा सिंह का है, लेकिन अक्षरा सिंह ने इस बात का खुलासा किया और बताया की वो एमएमएस उनका नहीं था। इससे पहले कई अभिनेत्रियां एमएमएस लीक की वजह से विवादों में आ चुकी हैं। चालिए आज जानते हैं इससे पहले इन अभिनेत्रियों का नाम सामने आया था।

अंजलि अरोड़ा

हाल ही में अंजलि अरोड़ा का नाम भी एमएमएस लीक को लेकर सामने आया था। यह दावा किया गया था कि वीडियो में जो लड़की दिखाई दे रही है वो अंजलि है, लेकिन इस वीडियो का अंजलि के करियर पर कुछ खास असर नहीं पड़ा था।आज के समय में वह पॉपुलर सोशल मीडिया स्टार्स में से एक हैं। हाल ही में वो 'लॉक-अप' में नजर आईं थी। अंजलि अरोड़ा सोशल मीडिया में बहुत एक्टिव रहती हैं। उन्हें बहुत लोग पसंद करते हैं। 

करीना कपूर

एमएमएस स्कैंडल का सामना करीना कपूर को भी करना पड़ा था। बता दें जब करीना, शाहिद कपूर को डेट कर रह थीं तब सोशल मीडिया पर एक प्राइवेट वीडियो वायरल हुआ था। इस वीडियो में कपल लिपलॉक करते दिखे थे। हालांकि, कुछ समय बाद ही करीना और शाहिद का ब्रेकअप हो गया था। इस प्राइवेट वीडियो और शाहिद से हुए ब्रेकअप का असर करीना के करियर पर कभी नहीं पड़ा। हाल ही में करीना 'लाल सिंह चड्ढा' में नजर आईं थी। 

भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज

भोजपुरी इंडस्ट्री की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के पहले भोजपुरी सिंगर शिल्पी राज भी इस लिस्ट में शामिल थी। वीडियो वायरल होने के बाद शिल्पी को लोगों ने खूब खरी खोटी भी सुनाई थी, लेकिन सिंगर ने सामने आकर इस पूरे मामले पर सफाई दी थी। शिल्पी आज भी पहले की तरह हिट गाने भोजपुरी सिनेमा को दे रही हैं। 

 

मल्लिका शेरावत

 

मल्लिका शेरावत आज के दिनों में करीना जितनी सफल नहीं हैं, लेकिन एक समय पहले उन्हें भी एमएमएस स्कैंडल का सामना करना पड़ा था। जब उनका एमएमएस में नाम सामने आया था लोगों ने उन्हें काफी ट्रोल किया गया था। अभिनेत्री अपने बोल्ड अंदाज की वजह से शुरू से ही चर्चा में रहती हैं। मल्लिका शेरावत हाल ही में आरके/आरके में नजर आईं थी। 

Bigg Boss 2 के विनर ढाबा चलाकर कर रहे हैं गुजारा, इन बड़े सितारों के संग कर चुके हैं काम

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement