A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड कॉमेडियन कैथरीन रयान ने Leonardo DiCaprio के डेटिंग पैटर्न को कहा 'डरावना'

कॉमेडियन कैथरीन रयान ने Leonardo DiCaprio के डेटिंग पैटर्न को कहा 'डरावना'

लियोनार्डो डिकैप्रियो इन दिनों मॉडल गिगी हदीद के साथ अपने रिश्ते को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। लियोनार्डो और हदीद न्यूयॉर्क फैशन वीक फंक्शन के बाद एक दूसरे को किस करते नजर आए थे।

ians- India TV Hindi Image Source : IANS Leonardo DiCaprio

हॉलीवुड की ब्लॉकबस्टर फिल्म 'टाइटैनिक' फेम एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो की फैन फॉलोइंग दुनियाभर में है। Leonardo DiCaprio ने अपने दमदार अभिनय से एक अलग पहचान बनाई है। ये एक ऐसे अभिनेता हैं जिन्हें भारतीय फैंस का भी प्यार और सपोर्ट मिलता है। कॉमेडियन कैथरीन रयान ने लियोनार्डो डिकैप्रियो द्वारा कम उम्र की महिलाओं को डेट करने की आलोचना की है और इसे 'डरावना' बताया है। 'मिरर डॉट को डॉट यूके' की रिपोर्ट के मुताबिक, लियोनार्डो डिकैप्रियो (48) अपनी लॉन्ग टर्म मॉडल गलफ्रेंड कैमिला मोरोन से पिछली गर्मियों में अलग हो गए थे, जो करीब 25 साल की थी।

तब से, लियोनार्डो डिकैप्रियो को 27 वर्षीय गिगी हदीद के साथ-साथ अन्य फेमस मॉडलों के साथ देखा गया है। हॉलीवुड सुपरस्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो ने कभी भी 25 साल से अधिक उम्र की किसी भी महिला को सार्वजनिक रूप से डेट नहीं किया है। 'मिरर डॉट को डॉट यूके' के अनुसार, पिछले कुछ वर्षों में फैंस का मानना रहा है कि 'टाइटैनिक' अभिनेता लियोनार्डो डिकैप्रियो महिलाओं के साथ तब संबंध तोड़ लेते हैं जब वह 25 वर्ष की आयु तक पहुंच जाती हैं। हाल ही में यह अफवाह फैलने के बाद कि वह 19 वर्षीय इजराइली मॉडल एडेन पोलानी के करीब आ रहे हैं, कॉमेडियन कैथरीन ने उनकी डेटिंग पर टिप्पणी करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया।

एक व्यक्ति ने उम्र और नए रोमांस का जि़क्र करते हुए ट्वीट किया, कैथरीन ने कहा: सात साल से मैंने बस यही बात की है। लेखक केटलिन मोरन ने उत्तर दिया: मुझे लगता है कि उसे 'टाइटैनिक' आघात है। वह महिलाओं के साथ डेटिंग कर रहा है जैसे वह अभी भी उसी उम्र का है जब उसने इसे शूट किया था, और वह हमेशा एक नौका पर छुट्टी पर रहता है।

कैथरीन ने जवाब दिया, Leonardo DiCaprio के लिए टाइटैनिक बहुत पुराना हो गया था। एक व्यक्ति ने उनके ट्वीट की आलोचना की और कैथरीन से पूछा कि 'अपराध क्या है' क्योंकि वह 'दोनों वयस्क' हैं। कॉमेडियन ने जवाब दिया- कोई अपराध नहीं, बस एक खौफनाक पैटर्न।'

ऑस्कर अवॉर्ड से पहले फिर गूंजा विल स्मिथ का 'थप्पड़ कांड', एक्टर के बचाव में आई ये सेलिब्रिटी

भूमि पेडनेकर पहुंचीं महाकाल के दरबार, फिल्म रिलीज से पहले लिया बाबा का आशीर्वाद

सिद्धार्थ मल्होत्रा की हुईं कियारा आडवाणी, सूर्यगढ़ पैलेस में लिया जनम-जनम तक साथ निभाने का वचन