A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Leonardo DiCaprio 48 की उम्र में कर रहे 28 साल की मॉडल को डेट, भारत से है खास कनेक्शन

Leonardo DiCaprio 48 की उम्र में कर रहे 28 साल की मॉडल को डेट, भारत से है खास कनेक्शन

Leonardo DiCaprio and Neelam Gill dating rumours: लियोनार्डो डिकैप्रियो को भारतीय मॉडल नीलम गिल के साथ स्पॉट किए जाने के बाद दोनों की डेटिंग की खबरें सामने आ रही हैं।

Leonardo DiCaprio, Neelam Gill- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Leonardo DiCaprio, Neelam Gill

Leonardo DiCaprio New Grilfriend: हॉलीवुड स्टार लियोनार्डो डिकैप्रियो हमेशा अपनी डेटिंग की अफवाहों से लोगों को चौंकाते हैं। अब ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'टाइटैनिक' स्टार 28 साल की भारतीय मूल की मॉडल नीलम गिल को डेट कर रहे हैं। अभिनेता को कई बार नीलम के साथ घूमते फिरते मीडिया के कैमरों में कैद किया जा चुका है। हाल ही में वह लंदन के चिल्टन फायरहाउस में साथ स्पॉट हुए थे इस दौरान लियोनार्डो की मां इरमेलिन इंडेनबर्केन भी उनके साथ थीं।

ऐसा था लियोनार्डो का लुक 

लियोनार्डो डिकैप्रियो को चिल्टन फायरहाउस से बाहर निकलते समय एक ब्लैक हैट, ब्लैक जैकेट, ब्लू जींस और व्हाइट स्नीकर्स पहने हुए देखा गया था। इस दौरान उन्होंने अपना चेहरा मास्क से ढक रखा था। लेकिन उनका अंदाज इतना खास था कि वह किसी से छिप नहीं सके, उनके चाहने वाले बिना चेहरा देखे भी उन्हें पहचान गए। 

कई लड़कियों को डेट कर चुके हैं लियोनार्डो 

आपको बता दें कि नीलम ऐसी पहली मॉडल नहीं है जिनके संग लियोनार्डो डिकैप्रियो की डेटिंग की अफवाह सामने आई है। इसके पहले भी वह कैमिला मोरोन को डेट कर रहे थे। अभिनेता और कैमिला ने 2020 के ऑस्कर अवॉर्ड्स में साथ में पहुंचे थे और साल 4 साल तक डेटिंग करने के बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया था। जिसके बाद वह गिगी हदीद के साथ भी डेटिंग की अफवाह को लेकर सुर्खियों में थे। दोनों पिछले साल एक क्लब में एक साथ पहुंचे थे उनकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं। वहीं इस साल फरवरी में, ऐसी अफवाहें थीं कि टाइटैनिक अभिनेता 19 वर्षीय मॉडल एडेन पोलानी को डेट कर रहे हैं। 

'गदर रिटर्न्स' की रिलीज से पहले मेकर्स ने दिया फैंस को सरप्राइज, पहला गाना आया सामने

कौन हैं नीलम गिल 

नीलम गिल एक 28 वर्षीय मॉडल हैं, जिनका जन्म 27 अप्रैल 1995 को कोवेंट्री, वार्विकशायर, इंग्लैंड, यूनाइटेड किंगडम में हुआ था। वह भारतीय परिवार से ताल्लुक रखती हैं, भारत में उनके दादा-दादी पंजाब राज्य में पैदा हुए थे।

Mukesh Ambani ने नातिन को गोद में लेकर किया दुलार, एक झलक ने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

'रामायण' के लक्ष्मण सुनील लहरी ने 'आदिपुरुष' के लक्ष्मण सनी सिंह को लेकर दिया चौंकाने वाला बयान