A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड अली फजल की हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' की रिलीज डेट फाइनल, जेरार्ड बटलर संग मचाएंगे धमाल

अली फजल की हॉलीवुड फिल्म 'कंधार' की रिलीज डेट फाइनल, जेरार्ड बटलर संग मचाएंगे धमाल

Kandahar Release date: अली फजल अब जल्द ही एक और हॉलीवुड फिल्म में नजर आने वाले हैं। फिल्म में हॉलीवुड स्टार जेरार्ड बटलर भी हैं।

Kandahar- India TV Hindi Image Source : IANS Kandahar

नई दिल्ली: अली फजल इन दिनों लगातार हॉलीवुड की फिल्मों में नजर आ रहे हैं। अब जल्द ही वह फिल्म 'कंधार' में स्टार जेरार्ड बटलर के साथ दिखाई देंगे। इस फिल्म को आखिरकार रिलीज डेट मिल गई है। यह 26 मई, 2023 को स्क्रीन पर आने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

खुश हैं अली फजल 

पिछले साल 'डेथ ऑन द नाइल' के बाद इस साल अली की यह पहली हॉलीवुड फिल्म होगी, जो रिलीज होने वाली है। अली ने कहा: मैं बेहद एक्साइटिड हूं। जैसा कि मैं अपनी सभी फिल्मों को लेकर रहता हूं। मैं वादा कर सकता हूं कि फिल्म में एक्शन आर्ट स्टफ पहले कभी नहीं देखा होगा। रिक रोमन अपने ही रिकॉर्ड को तोड़ रहे हैं।

एक्टर ने कहा, टीम ने वास्तव में कड़ी मेहनत की है। जेरार्ड के साथ काम करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है और चूंकि यह दुनिया भर में रिलीज हो रही है, हम उम्मीद कर रहे हैं कि दुनिया भर के लोग इसका आनंद लेंगे।

ऐसी है फिल्म की कहानी 

फिल्म 'कंधार' की कहानी गेरार्ड बटलर द्वारा अभिनीत टॉम हैरिस, जो एक अंडरकवर सीआईए ऑपरेटिव है, के जीवन पर आधारित है। वह अफगानिस्तान में दुश्मनों के इलाके में फंसा होता है और बाहर निकलने के लिए लड़ाई करता है।

Zaira Wasim की राह चली ये एक्ट्रेस, मजहब के लिए छोड़ी फिल्म इंडस्ट्री

लोगों को है 'मिर्जापुर 3' का इंतजार 

आपको बता दें कि अली फजल के फैंस को बेसब्री से उनकी सुपरहिट वेबसीरीज 'मिर्जापुर 3' का इंतजार है। इस सीरीज में अली ने गुड्डू पंडित की भूमिका निभाई है। गुड्डू पंडित एक ऐसा किरदार है जो आम परिवार से है लेकिन अंडरवर्ल्ड में चला जाता है। जो क्षेत्र के दबंग 'कालीन भैया' (पंकज त्रिपाठी) से बदला लेने की फिराक है।   

नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी की वजह से दुबई में फंसी लड़की, VIDEO में रोते-रोते लगाए गंभीर आरोप

BAFTA Awards 2023: 'अवतार' को इस फिल्म ने दी कड़ी टक्कर, एक साथ मिले 14 नॉमिनेशन