A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड Mission Impossible: क्या टॉम क्रूज की ये फिल्म तोड़ पाएगी 'अवतार 2' का रिकॉर्ड!

Mission Impossible: क्या टॉम क्रूज की ये फिल्म तोड़ पाएगी 'अवतार 2' का रिकॉर्ड!

टॉम क्रूज की अपकमिंग एक्शन फिल्म Mission Impossible Dead Reckoning Part One 12 जुलाई, 2023 को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म ने रिलीज के पहले ही जबरदस्त एडवांस कलेक्शन कर लिया है, लेकिन क्या ये फिल्म 'अवतार 2' का रिकॉर्ड भारत में तोड़ पाएगी।

Tom Cruise film mission impossible dead reckoning part one break the record of Avatar 2- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Mission Impossible Dead Reckoning Part One

Mission Impossible Dead Reckoning Part One: हॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री के टैलेंटेड एक्टर टॉम क्रूज इन दिनों अपनी अपकमिंग एक्शन फिल्म 'मिशन इम्‍पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। टॉम क्रूज की फैन फॉलोइंग भारत में भी काफी जबरदस्त है। ये फिल्म 'मिशन इम्पॉसिबल' की फ्रेंचाइजी है। इस फिल्म में अपके शानदार एक्शन देखने को मिलने वाला। हमेसा के तरह इस बार भी ये मूवी भारत में बॉक्स ऑफिस पर ताबड़तोड़ कमाई करने के लिए तैयार है। फिल्‍म के ट्रेलर में हम खतरनाक स्‍टंट्स तो देख चुके हैं। ट्रेलर देखकर बहुत से दर्शकों को यह लग रहा है कि फिल्म में एक्शन सीन ज्यादा है। 

टॉम क्रूज की फिल्म का क्या होगा हाल -
दुनिया भर में ईथन हंट के फैंस टॉम क्रूज की अपकमिंग फिल्म 'मिशन: इम्पॉसिबल - डेड रेकनिंग पार्ट वन' की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। टॉम क्रूज की 'मिशन इम्पॉसिबल 7' की भारत में बम्पर ए़डवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है और फिल्म ने कापी अच्छा कलेक्शन कर लिया है। हाल ही में भारत में हॉलीवुड फिल्म 'फास्ट एंड फ्यूरियस 10' रिलीज हुई थी, जिसने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई की है। विन डीजल की ये फिल्म लोगों को बहुत पंसद आई थी। अब देखना ये है कि टॉम क्रूज की ये फिल्म क्या कमाल करती है। 

मिशन इम्पॉसिबल तोड़ पाएगी 'अवतार 2' का रिकॉर्ड -
'अवतार: द वे ऑफ वॉटर' 7 जून, 2023 को डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर हिंदी और इंग्लिश के अलावा तमिल, तेलुगु, कन्नड़ और मलयालम भाषा में भी रिलीज हो चुकी है। फिल्म 'अवतार 2' एक ऐसी फिल्म है, जो रिलीज के पहले ही भारत में चर्चा में रही है और यहां तक की रिलीज के बाद भी फिल्म Avatar: The Way of Water ने काफी सुर्खियां बटोरी है। जेम्स कैमरून की फिल्म 'अवतार 2' ने इंडियन बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार कमाई कर चुकी है। ऐसे में देखना ये है कि क्या टॉम क्रूज की अपकमिंग एक्शन फिल्म 'मिशन इम्‍पॉसिबल- डेड रेकनिंग पार्ट वन' इस रिकॉर्ड को तोड़ पाती है या नहीं। 

ये भी पढ़ें-

Jawan Preview ने तोड़े रिकॉर्ड, शाहरुख खान ने विलेन बनकर 24 घंटे में मचा दी तबाही

Panchakriti- Five Elements: 'लस्ट स्टोरीज 2' के बाद इस फिल्म में दिखेंगी एक साथ 5 कहानियां