A
Hindi News मनोरंजन हॉलीवुड विक्टोरिया बेकहम 25 साल से हर दिन खा रहीं एक जैसा खाना, पति डेविड बेकहम ने किया खुलासा

विक्टोरिया बेकहम 25 साल से हर दिन खा रहीं एक जैसा खाना, पति डेविड बेकहम ने किया खुलासा

शायद आपको यकीन नहीं होगा लेकिन एक एक्ट्रेस ऐसी है जो बीते 25 साल से एक जैसा खाना खा रही है।

Victoria Beckham - India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM Victoria Beckham

Victoria Beckham eating the same food: पूर्व स्पाइस गर्ल विक्टोरिया बेकहम के फुटबॉलर पति डेविड बेकहम का कहना है कि पिछले 25 सालों से उन्होंने कभी भी अपना आहार नहीं बदला है। मिरर डॉट को डॉट यूके की रिपोर्ट के मुताबिक, विक्टोरिया और डेविड ने अपनी पूरी शादी के दौरान केवल एक ही बार कुछ अलग भोजन किया है - पूर्व फुटबॉलर ने इस घटना को सबसे आश्चर्यजनक चीज बताया। जहां एक तरफ विक्टोरिया अपनी डाइट को लेकर काफी सख्त हैं वहीं फूटबॉल प्लेयर डेविड खाने के बहुत शौकीन हैं।

डेविड ने कहा, "मैं भोजन और शराब के बारे में काफी भावुक हो जाता हूं। जब मैं कुछ अच्छा खा रहा होता हूं तो मैं चाहता हूं कि हर कोई इसे आजमाए। दुर्भाग्य से, मैंने ऐसे व्यक्ति से शादी की है जिसने पिछले 25 वर्षों से एक ही चीज खाई है। जब से मैं विक्टोरिया से मिला हूं, वह केवल ग्रिल्ड फिश, उबली हुई सब्जियां खाती है।"

श्रद्धा कपूर ने फैन्स से पूछा Question of the year, क्या आपके पास है जवाब?

डेविड ने याद किया, "केवल एक बार जब उसने मेरी प्लेट पर कुछ साझा किया है, जब वह हार्पर के साथ गर्भवती थी, और यह सबसे आश्चर्यजनक बात थी। यह मेरी पसंदीदा शामों में से एक थी। मुझे याद नहीं है कि यह क्या था, लेकिन मुझे पता है कि उसने तब से इसे नहीं खाया है।" जाने माने पावर कपल की लाइफस्टाइल काफी अच्छी है, इनके चार बच्चे भी हैं।

राजकुमार राव ने नोरा से कहा 'अच्छा सिला दिया', वीडियो देख फैंस ने कहा प्यार का किया कचरा