Hindi News Entertainment Movie Review दुरंगा 2

Duranga 2 Review: साइको थ्रिलर और एक्शन से भरपूर 'दुरंगा 2' के हर एक सीन में छुपा है गहरा राज

साइको क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'दुरंगा 2' 24 अक्टूबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है। 'दुरंगा 2' में दृष्टि, अमित और गुलशन की शानदार एक्टिंग ने सीरीज की कहानी और भी दमदार बना दिया है। यहां पढ़ें वेब सीरीज का रिव्यू।

Himanshi Tiwari 24 Oct 2023, 12:12:31 IST
मूवी रिव्यू:: दुरंगा 2
Critics Rating: 3 / 5
पर्दे पर: oct 24, 2023
कलाकार: अमित साध
डायरेक्टर: Rohan Sippy
शैली: psycho thriller
संगीत: Ripul Sharma & George Joseph

वेब सीरीज 'दुरंगा' के दूसरे पार्ट का लोगों को लंबे समय से इंतजार था जो कि अब खत्म हो गया है।  साल 2022 में रिलीज हुई 'दुरंगा' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली सीरीज में से एक रही है। साइको क्राइम थ्रिलर वेब सीरीज 'दुरंगा 2' की कहानी से लेकर स्टार कास्ट तक इतनी जबरदस्त है कि अगर एक बार सीरीज देखना शुरू करेंगे तो इसके पूरे 8 एपिसोड बिना देखा नहीं रह पाएगे। इस सीरीज में 'डर' से लेकर 'क्राइम' तक सबकुछ एक साथ देखने को मिलने वाला है। गुलशन देवैया और दृष्टि धामी स्टारर वेब सीरीज 'दुरंगा 2' जी5 पर रिलीज हो चुकी है। साइको क्राइम बेस्ड इस सीरीज में लीड स्टार कास्ट ने कहानी में जान डाल दी है। ओटीटी पर कई वेब सीरीज आ चुकी है जो साइको पैथ क्राइम ड्रामा स्टोरी पर बेस्ड हैं पर इस सीरीज की तो बात ही अलग है। यहां पढ़ें वेब सीरीज 'दुरंगा 2' का रिव्यू।

दुरंगा 2 की कहानी
गुलशन देवैया और दृष्टि धामी स्टारर वेब सीरीज 'दुरंगा 2' जी5 पर स्ट्रीम किया गया है। ये एक सस्पेंस थ्रिलर साइको ड्रामा मर्डर मिस्ट्री बेस्ड फिल्म है, जिसमें सीरीज की स्टार कास्ट ने शानदार काम किया है। इस वेब सीरीज की कहानी साइको सीरियल किलर समित पाटिल (गुलशन देवैया) के ईद-गिर्द है, जिसकी पत्नी ईरा (दृष्टि धामी) पुलिस क्राइम ब्रांच में सीनियर इंस्पेक्टर है। दोनों की एक बेटी भी है, लेकिन पिछले 11 साल से ईरा अपने पति के सच से बेखबर है। इस बीच एक बार फिर से एरिया में मर्डर होने लगते हैं जो कुछ सालों पहले हुआ करते थे।

इस केस की जांच में जुटी ईरा को अपने पति की सच्चाई का पता चल जाता है, लेकिन फिर भी वह उसके सामने अंजान बन कर रहती है। इसी बीच अमित साध उनकी जिंदगी में एंट्री लेता है जो असल में समित पाटिल होता है और गुलशन देवैया उर्फ अभिषेक का आमना-सामना होता है। समित पाटिल उर्फ अमित साध की सच्चाई गुलशन देवैया उर्फ अभिषेक और उसके बाद उसकी पत्नी ईरा को सच्चाई पता चलती है। दोनों पती-पत्नी उसका सच दुनिया के सामने लाते हैं। उसके बाद वह फिर से अपनी फैमिली के साथ नई शुरूआत करते हैं। 

दुरंगा 2 की स्टार कास्ट का काम 
 दृष्टि धामी, अमित साध और गुलशन देवैया स्टारर वेब सीरीज दुरंगा सीजन 2 में स्टार कास्ट ने दमदार एक्टिंग की है। 'दुरंगा 2' में विलेन बनकर अमित साध ने बहुत ही शानदार काम किया है। एक्टर को उनके रोल के लिए सोशल मीडिया पर भी लोगों ने बहुत पसंद किया है। वहीं दृष्टि धामी ने पहले और दूसरे सीजन में दमदार तरीके से रोल प्ले कर एक बार फिर साबित कर दिया है शायद ही कोई उनका ये रोल प्ले कर सकता है। दूसरी ओर गुलशन देवैया ने भी जबरदस्त एक्टिंग की है। एक्टर अपने शानदार काम की वजह से हर मेकर की पहली पसंद भी बने हुए हैं। इस वेब सीरीज को देखने के बाद आपको बिल्कुल भी ऐसा नहीं लगेगा की आपका समय खराब हुआ है। वेब सीरिज को क्रिएटर गोल्डी बहल ने बहुत ही ध्यान से बनाया है।

दुरंगा 2 के बारे में
'दुरंगा 2' आप ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर देख सकते हैं। सीरीज में दृष्टि, अमित और गुलशन के अलावा अभिजीत खांडेकर, दिव्या सेठ, हेरा मिश्रा, राजेश खट्टर, जाकिर हुसैन, बरखा सेनगुप्ता, निवेदिता सराफ, संजय गुरबक्सानी, श्रीनिवास प्रसाद किरण, और स्पर्श वालिया लीड रोल में नजर आएंगे। गुलशन देवैया और दृष्टि धामी की वेब सीरीज 'दुरंगा' कोरियाई सीरीज 'फ्लावर ऑफ एविल' की रीमेक है। वेब सीरीज में अपना दमखम दिखा रहे स्टार कास्ट सोशल मीडिया और लोगों के बीच छाए हुए हैं। 

ये भी पढ़ें-

टीवी की छोटी बहू ने दी गुड न्यूज, Rubina Dilaik के घर में आएंगे 2 नन्हें मेहमान

जोया अख्तर के साथ नजर आईं शाहरुख खान की लाडली Suhana Khan, कैजुअल लुक पर फैंस हार बैठे दिल

थलपति विजय की 'लियो' ने वर्ल्डवाइड 'पठान' के बाद अब इस ऑस्कर विनिंग फिल्म को दी जबरदस्त टक्कर, देखें कलेक्शन