Taaza Khabar Review: भुवन बाम ने एक्टिंग से किया कायल, अमीरी-गरीबी का अंतर दिखाने में नहीं छोड़ी कसर

Taaza Khabar Review: यूट्यूबर भुवन बाम अपनी नई वेब सीरीज 'ताजा खबर' के साथ दर्शकों के बीच चर्चा में बने हुए हैं। भुवन बाम ने इस वेब सीरीज से ओटीटी की दुनिया में कदम रखा है।

Himanshi Tiwari 06 Jan 2023, 19:52:03 IST
मूवी रिव्यू:: Taaza Khabar
Critics Rating: 2.5 / 5
पर्दे पर: January 6
कलाकार: श्रिया पिलगांवकर
डायरेक्टर: Himank Gaur
शैली: Drama
संगीत: Saurabh Lokhande, Jarvis Menezes

Taaza Khabar Review: यूट्यूबर भुवन बाम की वेब सीरीज 'ताजा खबर' आखिरकार हॉटस्टार पर रिलीज हो गई है। अपने फेवरेट यूट्यूबर को सीरीज में देख फैंस काफी खुशी हैं। यह छह-एपिसोड की सीरीज है, जो वसंत (भुवन) के रोलरकोस्टर जीवन के इर्द-गिर्द घूमती है। झुग्गी में रहने वाला एक लड़का एक ऐसे सफर पर निकलता है जो उसे एक खूंखार गैंगस्टर में तब्दील कर देता है। वसंत (भुवन) एक सार्वजनिक शौचालय में कर्मचारी हैं। वह इस जीवन को पीछे छोड़ने के सपने देखता है। 

वसंत को भाग्य के एक झटके के साथ वरदान मिलता है। जिसके बाद वह एक समृद्ध जीवन शैली जीने की यात्रा पर निकलता है। वह क्या हासिल करता है और क्या खोता है, यह 'ताजा खबर' का सार है। छह-एपिसोड के इस शो की स्पष्ट दृष्टि है और यह बिना भटकाव के काम करता है। यह दलितों की एक संबंधित दुनिया बनाता है। प्रत्येक अपने स्वयं के संघर्षों और सपनों के साथ और प्रत्येक बीतते पल के साथ उनके जीवन को बदलते हुए दिखाता है। भुवन बाम इस वेब सीरीज में अमीरी-गरीबी का अंतर दिखाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।

भुवन बाम का प्रदर्शन टू द पॉइंट है। वह किरदार की गहराई में उतर जाते हैं और दृढ़ विश्वास के साथ काम करते हैं। कहानी के साथ घुलमिल जाता है और यह उसके प्रदर्शन को अलग बनाता है। मधु के रूप में श्रिया पिलगाँवकर, महबूब भाई के रूप में देवेन भोजानी और पीटर के रूप में प्रथमेश परब समान रूप से अच्छे हैं और भुवन के साथ मिलकर एक विचित्र और होनहार पहनावा बनाते हैं।

‘ताजा खबर’ के बस नाम में ही ताजा है बाकी इसमें कुछ भी ऐसा नहीं है जिसमें किसी तरह की ताजगी दिखती हो। भुवन बाम पर इतना ज्यादा फोकस रखने का साइडइफेक्ट ये हुआ कि शिल्पा शुक्ला, जे डी चक्रवर्ती. देवेन भोजानी और अतिशा नायक जैसे मजबूत कलाकार भी कहानी के चक्रव्यूह में फंसकर कमजोर पड़ गए।

ये भी पढ़ें-

टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और स्टार कपल शादी के 23 साल बाद होने जा रहे हैं अलग!

भारत की नं. 1 फिल्म बनाने वाली है 'अवतार 2', 'कांतारा' को दे रही है टक्कर

CM योगी से मिलने के बाद बाग-बाग हुए मनोज मुंतशिर, अखिलेश यादव पर कसा तंज