Friday, March 29, 2024
Advertisement

टॉलीवुड इंडस्ट्री में एक और स्टार कपल शादी के 23 साल बाद होने जा रहे हैं अलग!

साल की शुरुआत होते ही साउथ के सुपरस्टार विजय और संगीता स्टार कपल की जोड़ी के टूटने की खबर आ रही है। गुरुवार से थलपति विजय और उनकी पत्नी संगीता के तलाक लेने की अफवाह सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

Himanshi Tiwari Written By: Himanshi Tiwari @Himanshi200124
Updated on: January 06, 2023 19:09 IST
thalapathy vijay film varisu - India TV Hindi
Image Source : THALAPATHY VIJAY Thalapathy Vijay and his wife Sangeetha

साउथ के सबसे फेमस एक्टर्स में से एक थलपति विजय, जो अपनी एक्शन फिल्म 'वरिसु' की बड़ी रिलीज के लिए तैयार हैं। अफवाहे हैं कि विजय और उनकी पत्नी संगीता तलाक लेने जा रहे हैं। दोनों की शादी को अब 22 साल से ज्यादा हो चुके हैं और वे एक अच्छे रिश्ते में हैं। इस बीच तलाक की खबरों का आना बेहद चौंकानेवाला है। 2022 में भी कई सेलेब्स अलग हुए और अब 2023 की शुरुआत में ही एक और जोड़ी के टूटने की खबर आ गई है। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साउथ के सुपरस्टार थलपति विजय पत्नी संगीता से अलग होने जा रहे है। 

क्या है सच?

थलपति विजय और संगीता की शादी को 23 साल हो चुके हैं और इतने सालों में ये पहला मौका है जब इस तरह की खबर सुनने को मिली है। हाल ही में लोगों ने कुछ ऐसा नोटिस किया कि इनके तलाक की खबरें उड़ने लगी। फिल्म मेकर एटली की पत्नी की गोदभराई की रस्म में अकेले विजय ही पहुंचे थे तो विजय की फिल्म के म्यूजिक लॉन्च के मौके पर भी संगीता साथ नहीं दिखी। लिहाजा उनके अलग होने की अफवाह उड़ रही है। अब वाकई इन खबरों में कितनी सच्चाई है ये तो एक्टर विजय ही बता सकते हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करे तो थलपति विजय की फिल्म 'वरिसु' 11 जनवरी को रिलीज होने वाली है। निर्माताओं ने कल फिल्म के ट्रेलर दिखाया और दर्शकों से जबरदस्त रिएक्शन देखने को मिले। इस फिल्म में उनके साथ रश्मिका मंदाना हैं।

ये भी पढ़ें-

भारत की नं. 1 फिल्म बनाने वाली है 'अवतार 2', 'कांतारा' को दे रही है टक्कर

आयुष्मान खुराना ने खरीदी इतनी महंगी बाइक! जितने में आ जाए 3 कार

CM योगी से मिलने के बाद बाग-बाग हुए मनोज मुंतशिर, अखिलेश यादव पर कसा तंज

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement