Monday, April 29, 2024
Advertisement

आयुष्मान खुराना ने खरीदी इतनी महंगी बाइक! जितने में आ जाएं 3 कार

Ayushmann Khurrana ने एक वीडियो शेयर करके बाइक लवर्स की धड़कने बढ़ा दी हैं। इस वीडियो में वह चंडीगढ़ की सड़कों पर राइड करते दिख रहे हैं।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Updated on: January 06, 2023 18:05 IST
Ayushmann Khurrana- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM_AYUSHMANNKHURRANA Ayushmann Khurrana

Ayushmann Khurrana: बॉलीवुड स्टार आयुष्मान खुराना का बाइक्स से प्यार जगजाहिर है। वह रोडीज के दूसरे सीजन का हिस्सा थे जिसे उन्होंने जीता और इस शो ने उन्हें देश के युवाओं के बीच तुरंत फैमस कर दिया। बाइकिंग हमेशा से आयुष्मान के लिए एक जुनून रहा है और ऐसा लगता है कि अब उन्होंने एक बार फिर अपने इस जुनून के लिए समय निकालना शुरू कर दिया है। इसलिए उन्होंने अब एक शानदार Ducati Scrambler को अपनी सवारी बना लिया है। 

कैप्शन में खोला राज 

आयुष्मान ने आज एक नई पोस्ट में कैप्शन के साथ इसका खुलासा किया है। उन्होंने लिखा है, '2023 और जीवन के लिए संकल्प: कम यात्रा करने वाली सड़क का चयन करें'! इस वीडियो में वह चंडीगढ़ की सड़कों पर अपनी नई बाइक की सवारी करते हुए दिखाई दे रहे हैं, उन्होंने इस तरह से नए साल की शुरुआत की है। साथ ही इस वादे के साथ कि वह फिल्मों की पसंद के मामले में और बदलाव करेंगे।

साउथ इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, 'सीता रामम' के आर्ट डायरेक्टर सुनील बाबू का हुआ निधन

जाने कितनी है कार की कीमत

इस वीडियो में हम देख सकते हैं कि आयुष्मान अपनी कशिश भरी आवाज में एक कविता पढ़ रहे हैं। वह घर के आंगन में खड़े दिख रहे हैं, फिर बाइक की सवारी कर रहे हैं और एक जगह रुककर स्ट्रीट फूड का लुत्फ भी ले रहे हैं। आपको बता दें कि आयुष्मान की ये नई बाइक Ducati Scrambler है, जिसकी एक्स शो रूम कीमत 8 लाख 89 हजार रुपए है, इसका टॉप मॉडल 15 लाख का है। वीडियो में यह साफ नजर आ रहा है कि आयुष्मान कार का टॉप मॉडल चला रहे हैं। लगभग इतनी कीमत में तीन Alto Cars आ जाएंगी। 

CM योगी से मिलने के बाद बाग-बाग हुए मनोज मुंतशिर, अखिलेश यादव पर कसा तंज

आपको बता दें कि आयुष्मान अपने परिवार के साथ चंडीगढ़ में नया साल सेलिब्रेट कर रहे हैं। यह वही घर है जिसमें वे पले-बढ़े हैं। जाहिर है कि उन्होंने इस साल का पहला हफ्ता धूप में भीगने, कविता लिखने, अपनी बाइक चलाने और अपने परिवार के साथ समय बिताने में बिताया। वर्कफ्रंट की बात करें तो आयुष्मान जल्द ही 'ड्रीम गर्ल 2' में नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग शुरू हो चुकी है। 

Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालिन भनोट पर फूटेगा सलमान खान का गुस्सा, रिलेशनशिप को लगेगी क्लास

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement