Saturday, April 20, 2024
Advertisement

Bigg Boss 16: टीना दत्ता और शालिन भनोट पर फूटेगा सलमान खान का गुस्सा, रिलेशनशिप को लगेगी क्लास

कॉन्सर्ट की रात शालीन और टीना जिस तरह से डांस कर रहे थे, उसे दिखाने के लिए सलमान इशारा भी करते हैं। टीना और शालिन शर्मिदा दिखाई दिए।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 06, 2023 16:28 IST
Salman Khan, Shalin Bhanot, Tina datta- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Salman Khan, Shalin Bhanot, Tina datta

नई दिल्ली: 'बिग बॉस 16' के अपकमिंग वीकेंड एपिसोड में फैंस को एक बार फिर होस्ट सलमान खान का गुस्सा देखने को मिलेगा। क्योंकि अब कंट्रोवर्शियल शो में टीना दत्ता और शालिन भनोट को लेकर सलमान का दिमाग गर्म होने वाला है। उनके लोगों को कंफ्यूज करने वाले व्यवहार के लिए सलमान दोनों की क्लास लेते नजर आएंगे। शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है। 

टीना पर सलमान का निशाना 

वीडियो में सलमान टीना से पूछते नजर आ रहे हैं, "तुम कौन सा खेल खेल रही हो और किसके साथ?" इस सवाल को सुनकर टीना असमंजस में दिखीं और उन्होंने कहा, "सर मैं एक्टिंग नहीं करती, मैंने शालीन से भी कह दिया है कि हम साथ नहीं हो सकते।"

टीना ने झाड़ा शालिन से पल्ला 

सलमान ने कहा, "आपके खेल में निरंतरता नहीं है, जब आप कमजोर थे तो आप उनके साथ गए और मजबूत होकर आपने उन्हें छोड़ दिया।" इस पर टीना ने कहा, "हम प्यार में नहीं पड़ सकते।" सलमान ने कहा, "अभी तो झगड़ा किया था, जैसे ही म्यूजिक बजा चिपक गए। यहां रहने या नाचने वाला कोई और नहीं था, यह रिश्ता नकली है।"

TRP List BARC: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने मारी छलांग और खतरे में है 'अनुपमा' का नंबर 1 का तमगा, जानिए 'गुम है...' का हाल

टीना और शालिन हुए शर्मिदा 

कॉन्सर्ट की रात शालीन और टीना जिस तरह से डांस कर रहे थे, उसे दिखाने के लिए सलमान इशारा भी करते हैं। टीना और शालिन शर्मिदा दिखाई दिए। इसके बाद शालिन सलमान से पूछते हैं, "सर, उन पर सख्त मत बनो।" तो सलमान ने उनसे कहा कि उन्होंने अभी क्या कहा और तो फिर शालिन ने माफी मांगी।

Manoj Bajpayee के ट्विटर अकाउंट पर हैकर्स का हमला, अपने फॉलोअर्स को एक्टर ने दी ये सलाह

साउथ इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, 'सीता रामम' के आर्ट डायरेक्टर सुनील बाबू का हुआ निधन

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। TV News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement