Saturday, April 27, 2024
Advertisement

साउथ इंडस्ट्री से आई बुरी खबर, 'सीता रामम' के आर्ट डायरेक्टर सुनील बाबू का हुआ निधन

आपको बता दें कि 50 वर्षीय कला निर्देशक को गुरुवार रात कार्डियक अरेस्ट हुआ। सुनील और दुलकर ने 'बैंगलोर डेज' और 'सीता रामम' जैसी हिट फिल्मों में काम किया।

Ritu Tripathi Written By: Ritu Tripathi @ritu_vishwanath
Published on: January 06, 2023 14:54 IST
Sunil Babu the art director of Sita Ramam- India TV Hindi
Image Source : TWITTER Sunil Babu the art director of Sita Ramam

नई दिल्ली: 'सीता रामम' आर्ट डायरेक्टर सुनील बाबू का गुरुवार को निधन हो गया। इस दुखद खबर के सामने आने के बाद फिल्म के लीड एक्टरदुलकर सलमान ने सोशल मीडिया पर एक इमोशनल नोट लिखा। दुलकर ने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट के साथ दिवंगत निर्देशक की एक तस्वीर भी शेयर की।

तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'दिल दुखता है। सबसे दयालु आत्मा जो चुपचाप इतने जुनून के साथ अपने काम को करके चली गई और अपनी अपार प्रतिभा के बारे में कोई शोर नहीं मचाया। सुनी लेट्टा यादों के लिए धन्यवाद। आपने हमारी फिल्मों में जान डाल दी।' आपके परिवार और उन सभी के लिए प्रार्थना कर रहा हूं जो आपको बहुत प्यार करते हैं।"

आपको बता दें कि 50 वर्षीय कला निर्देशक को गुरुवार रात कार्डियक अरेस्ट हुआ। सुनील और दुलकर ने 'बैंगलोर डेज' और 'सीता रामम' जैसी हिट फिल्मों में काम किया। जैसे ही अभिनेता ने यह खबर पोस्ट की, निर्देशक के प्रशंसकों और उद्योग जगत के दोस्तों ने अपनी टिप्पणियों की झड़ी लगा दी। आगे निर्देशक के परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त करते हैं। 

सीता रामम के निर्देशक हनु राघवपुदी ने अपनी और सुनील की एक तस्वीर साझा की। उन्होंने लिखा, "यह वास्तव में दिल दहला देने वाला और पचाने में कठिन है! विश्वास नहीं होता कि वह अब हमारे साथ नहीं हैं। यह फिर से दिखाता है कि कैसे जीवन अनुचित और अप्रत्याशित हो सकता है। शांति से आराम करें, #SunilBabu सर। दुनिया आपको याद करेगी।" प्रशंसकों में से एक ने लिखा, "शांति से आराम करें सर। आपने ऐसी अद्भुत फिल्मों में इतना योगदान दिया है जो मैंने देखी हैं, आपका कलात्मक दृष्टिकोण देकर उन फिल्मों को जीवन में लाने के लिए बहुत-बहुत धन्यवाद सर।" 

Manoj Bajpayee के ट्विटर अकाउंट पर हैकर्स का हमला, अपने फॉलोअर्स को एक्टर ने दी ये सलाह

बॉलीवुड में भी किया खूब काम 

सुनील बाबू ने कला निर्देशक साबू सहायक के रूप में अपना करियर शुरू किया। उन्होंने 'थुपक्की', 'भीष्म परिवार', 'महर्षि', 'गजनी', 'प्रेमम', 'छोटा मुंबई' और अन्य फिल्मों के लिए काम किया है। उन्होंने 'सिंह इज किंग', 'एम.एस. धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी', 'पा', 'स्पेशल 26' और अन्य। 

TRP List BARC: 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' ने मारी छलांग और खतरे में है 'अनुपमा' का नंबर 1 का तमगा, जानिए 'गुम है...' का हाल

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement