A
Hindi News मनोरंजन संगीत सोनू निगम के सपोर्ट में आए मोनाली ठाकुर और अदनान सामी, म्यूजिक इंडस्ट्री के माफियाओं के बारे में कही ये बात

सोनू निगम के सपोर्ट में आए मोनाली ठाकुर और अदनान सामी, म्यूजिक इंडस्ट्री के माफियाओं के बारे में कही ये बात

सोनू निगम ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके म्यूजिक इंडस्ट्री में मौजूद कई लोगों के बारे में बात की है। जिसके बाद मोनाली ठाकुर, अदनान सामी जैसे सिंगर्स उनके सपोर्ट में आए हैं।

monali thakur and adnan sami- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/MONALITHAKUR03/ADNANSAMIWORLD मोनाली ठाकुर और अदनान सामी

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद फिल्म इंडस्ट्री में कई कॉन्ट्रवर्सी सामने आने लगी हैं। आउटसाइडर्स के साथ व्यवहार को लेकर कंगना रनौत के बयान के बाद सिंहर सोनू निगम अपनी बात रखने आगे आए हैं। उन्होंने म्यूजिक इंडस्ट्री के माफियाओं के बारे में कई बात कही हैं। सोनू निगम ने सोमवार को एक वीडियो शेयर की थी। जिसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा- लातों के माफिया बातों से नहीं मानते हैं। जिसके बाद से कई सिंगर्स उनके सपोर्ट में आए हैं। मोनाली ठाकुर और अदनान सामी सोनू निगम के सपोर्ट में आए हैं।

मोनाली ठाकुर ने बॉलीवुड स्पाइ को दिए इंटरव्यू में कहा- सोनू निगम मेरे सीनियर हैं और वे इंडस्ट्री में काफी समय से हैं। वे एक बड़ा नाम हैं और एक आइकॉनिक सिंगर हैं। वे अब इन सब बातों से ऊपर उठ चुके हैं. मगर ये सही है कि बहुत ज्यादा माफियागिरी तो हमारी म्यूजिक इंडस्ट्री में है। किसी को उसका क्रेडिट नहीं मिलता। यही वजह है कि मुझे ये इंडस्ट्री पसंद नहीं। मैं अब फिल्मों में गाना गाने के लिए कोशिश भी नहीं करती हूं। मैंने खुद अपने आप को इन सब से अलग कर लिया है. मैं अपनी मेंटल हेल्थ की फिक्र करती हूं।

सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को दी वॉर्निंग, कही ये बात

मोनाली ने आगे कहा-प्रतिभाशाली संगीतकारों को संगीत लेबल चींटियों की तरह कुचल देते हैं। "उन्हें परवाह नहीं है। उन्होंने कहा, "वे एक चींटी की तरह पीस देते हैं। वे ऐसे लोगों को बढ़ावा देते रहेंगे जो औसतन हैं, मैं बहुत ईमानदार रहूंगी, और उनकी जान बचाने के लिए शायद ही कुछ कर सकती हूं।"

मोनाली ने कहा- इंडस्ट्री के अंदर हालात ठीक नहीं है। कोई काम करता है उसे उसका बकाया नहीं मिलता है। आपको अपनी इनकम का 50 से 80 पर्सेंट तक देना पड़ता है तब जाकर इंडस्ट्री में काम मिलता है। यह सही नहीं है। म्यूजिक लेबल गैंगस्टर हैं। उन्होंने कहा- म्यूजिक इंडस्ट्री में नेपोटिस्म नहीं है शायद मगर गुंडागर्दी है।

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम को दिया जवाब, कहा- एहसान फरामोश

वहीं अदनान सामी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा-इंडियन फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री को सही करने की बहुत जरुरत है। खासकर म्यूजिक, नए सिंगर्स, दिग्गज सिंगर्स, म्यूजिक कंपोजर औ म्यूजिक प्रोड्यूसर जिनका शोषण किया जा रहा है। या तो उनकी बात मानो नहीं तो बाहर निकल जाओ। वह लोग क्रिएटिविटी को क्यों कंट्रोल कर रहे हैं जिनके पास यह है ही नहीं औ भगवान बनने की कोशिश कर रहे हैं।

आपको बता दें सोनू निगम ने सोमवार को  एक वीडियो शेयर करके भूषण कुमार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा- भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे। और अब तू तू के लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया।"सोनू आगे कहते हैं, "तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पे आके भाई भाई मेरी एल्बम कर दो। भाई 'दीवाना' कर दो। भाई, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो। अबू सलेम से बचा लो। अबू सलेम गालियां दे रहा है..याद है ना? याद है कि नहीं ये सब चीजें? मैं तुझे कह रहा हूं मेरे मुंह मत लगना अब तू बस। "मरीना कवर याद है ना? वो क्यों बोली, वो क्यों बैक आउट किया ये मुझे नहीं पता। मीडिया को पता है माफिया किस तरह से फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया, तो वो वीडियो मैं अपनी यूट्यूब चैनल में डाल दूंगा। समझा? मेरे मुंह मत लगना।"

इस वीडियो के बाद भूषण की पत्नी दिव्या कुमार ने सोनू निगम को जवाब दिया है। उन्होंने सोनू को एहसान फरामोश बताया है।