A
Hindi News मनोरंजन संगीत आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक' हुआ रिलीज

आयुष्मान खुराना और अमिताभ बच्चन की फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक' हुआ रिलीज

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' का पहला गाना 'जूतम फेंक' रिलीज हो गया है।

gulabo sitabo song- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/AYUSHMANN KHURRANA गुलाबो सिताबो गाना

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की फिल्म 'गुलाबो सिताबो' जल्द ही रिलीज होने जा रही है। शूजीत सरकार के डायरेक्शन में बनी फिल्म 'गुलाबो सिताबो' के ट्रेलर के बाद पहला गाना रिलीज हो गया है। गाने का नाम 'जूतम फेंक' है। गाने में मकानमालिक मिर्जा और किरायेदार बांके के बीच नोंक-झोंक दिखाई गई है।

जूतम फेंक गाने को पीयूष मिश्रा ने गाया है। लिरिक्स पुनीत शर्मा ने लिखे हैं। गुलाबो सिताबो के म्यूजिक डायरेक्टर अभिषेक अरोड़ा हैं।  अभिषेक शूजीत सरकार के साथ तीसरी बार काम कर रहे हैं इससे पहले दोनों विक्की डोनर और अक्टूबर में साथ में काम कर चुके हैं।

निर्देशक शूजीत सरकार के साथ एक संगीत संगीतकार के रूप में लौटने की बात करते हुए, अभिषेक अरोड़ा ने कहा, “शूजीत सरकार जैसे उल्लेखनीय फिल्म निर्माता के साथ काम करना हमेशा खुशी की बात है। विक्की डोनर और अक्टूबर के बाद यह हमारी तीसरी फिल्म है; और मैं उनके शिल्प के प्रति उनकी अपार प्रतिभा और समर्पण के कारण विस्मय में हूं। शूजीत दा के साथ काम करना हमेशा एक अद्भुत अनुभव होता है और संगीत को कहानी के लिए सहजता से बुनने की उनकी क्षमता वास्तव में शानदार है। अविश्वसनीय रूप से बहुमुखी कलाकार पीयूष मिश्रा द्वारा गाया गया, जूतम फेंक एक हल्का-फुल्का मजेदार गीत है जो गुलाबो सिताबो के सार को पूरी तरह से पकड़ लेता है। हमारी आशा थी कि गीत को समृद्ध करने के लिए आवश्यक नाटकीय बारीकियों और कविताओं को लाया जाए और उनके जैसे एक अभिव्यंजक और अत्यधिक बनावट वाली आवाज़ के साथ, पीयूष ने मिर्ज़ा और बंके के बीच के इस अजीबोगरीब मामले को पूरी तरह से न्याय किया है। ”

'गुलाबो सिताबो' ट्रेलर रिव्यू: जानिए कैसी है अभिताभ बच्चन औऱ आयुष्मान खुराना की जुगलबंदी

पीयूष मिश्रा ने हुए कहा, “जूतम फेंक एक अभूतपूर्व गीत है जो मिर्जा और बंके की चुटकी को खूबसूरती से पकड़ता है। संगीतकार अभिषेक अरोड़ा और निर्देशक शूजीत सिरकार ने पुनीत शर्मा के शानदार गीतों की एक निश्चित समझ जोड़ने के लिए मुझमें असीम विश्वास जगाया कि इस ताज़गी भरे मज़ेदार ट्रैक को बनाया जाए। उनकी दूरदर्शिता थी कि यह संगीत को केवल एक गाने के बजाय एक प्रदर्शन के लिए उभार देगा, यह अपने आप में चौंका देने वाला दृढ़ विश्वास है, जिसके साथ इसे बनाया जाता है। इस परियोजना का हिस्सा बनना वास्तव में अविश्वसनीय था और मुझे उम्मीद है कि दर्शक इसे समान रूप से पसंद करेंगे। ”

गुलाबो सिताबो लखनऊ के एक मकानमालिक और किरायेदार की कहानी है जो मकान खाली कराने के लिए कई दाव-पेंच आजमाता है। फिल्म में अमिताभ बच्चन का लुक काफी अलग है। यह फिल्म 12 जून को अमेजन प्राइम पर रिलीज होगी।

अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना की 'गुलाबो सिताबो' का ट्रेलर हुआ रिलीज, मकानमालिक और किराएदार के मजेदार रिश्ते पर बेस्ड है फिल्म