A
Hindi News मनोरंजन संगीत सिंगर अरमान मलिक ने कॉन्सर्ट में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर लोगों से पूछा सवाल, मिल रहे ऐसे ऐसे जवाब

सिंगर अरमान मलिक ने कॉन्सर्ट में सोशल डिस्टेंसिंग को लेकर लोगों से पूछा सवाल, मिल रहे ऐसे ऐसे जवाब

अरमान मलिक ने ट्वीट कर लोगों से पूछा कि संगीत कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग संभव है या नहीं।

Armaan Malik- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/ARMAAN MALIK Armaan Malik

गायक अरमान मलिक यह जानने के लिए उत्सुक हैं कि एक संगीत कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग संभव है या नहीं। अपनी चिंता जाहिर करने के लिए अरमान ने शनिवार को ट्विटर का सहारा लिया।

ऋतिक रोशन इस वेब सीरीज से कर रहे डिजिटल डेब्यू, निभाएंगे जासूस का किरदार

उन्होंने ट्वीट किया, "क्या आप एक म्यूजिक कंसर्ट में सोशल डिस्टेंसिंग की कल्पना कल्पना कर सकते हैं?" उनके ट्वीट पर टिप्पणी करते हुए, प्रशंसकों ने सुझाव दिया कि अगर ऐसा होता है, तो भी यह भारत में संभव नहीं है।

उन्होंने यह भी स्पष्ट रूप से उल्लेख किया कि यदि वे अरमान के संगीत कार्यक्रम में भाग लेते हैं, तो वे सामाजिक दूरी बनाए रखने के लिए उत्सुक नहीं हैं। एक यूजर ने कॉमेंट किया, "भारत में संभव नहीं है।"

एक अन्य प्रशंसक ने सुझाव दिया कि अगर प्रशंसक अपने पसंदीदा कलाकार के संगीत समारोह में भाग लेते हैं, तो यश अरमान बहुत अलग और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करना मुश्किल है। अरमान मलिक के गाए गए कई गाने सुपरहिट हुए हैं। 

अक्षय कुमार की 'बच्चन पांडे' में इस अभिनेता की हुई एंट्री, विलेन के रोल में आएगा नज़र

कुछ वक्त पहले 'बिग बॉस 13' के कंटेस्टेंट आसिम रियाज का एक म्यूजिक वीडियो 'वहम' भी रिलीज हुआ था जिसमें आवाज अरमान मलिक की ही थी। इस म्यूजिक वीडियो में आसिम रियाज  साक्षी मलिक नजर आई थीं। ये गाना एक लव ट्रायंगल था। ये गाना टी-सीरीज के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ था। गाने के बोल रश्मि विराग ने लिखे थे और गाने का म्यूजिक मनन भारद्वाज ने दिया था। 

(इनपुट/आईएएनएस)