A
Hindi News मनोरंजन संगीत सोनू निगम पर भड़की भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला, पूछा- आपने कितने लोगों को आजतक चांस दिया है

सोनू निगम पर भड़की भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला, पूछा- आपने कितने लोगों को आजतक चांस दिया है

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला एक बार फिर सोनू निगम पर भड़की हैं। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके सोनू निगम को खरी-खोटी सुनाई है।

divya khosla- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM/DIVYAKHOSLAKUMAR दिव्या खोसला

सिंगर सोनू निगम ने हाल ही में वीडियो शेयर करके टी-सीरीज के चेयरमैन भूषण कुमार पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि भूषण कुमार अब तो तेरा नाम लेना पड़ेगा तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया है। जिसके बाद भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने उन्हें जवाब दिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करके पूछा आप कितने टैलेंट बाहर लेकर आए या आपने टी-सीरीज से कभी कहा की ये टैलेंटिड इंसान है इसे मौका दीजिए।

दिव्या खोसला वीडियो में कहती हैं- नमस्कार दोस्तों कुछ दिनों ने सोनू निगम जी टी-सीरीज और भूषण कुमार जी के खिलाफ कैंपेन चला रहे हैं। तो इस सिलसिले में मैं यह कहना चाहती हूं कि टी-सीरज ने आजतक हजारों कलाकारों को ब्रेक दिया है। जो आउटसाइडर्स होते हैं इंडस्ट्री से नहीं जुड़े होते हैं। उसमें म्यूजिक डायरेक्टर, सिंगर्स हैं, एक्टर्स हैं लिरिसिस्ट, प्रोड्यूसर्स हैं।मैंने अपनी फिल्म यारियां में खुद 10 नए लोगों को काम दिया। जिसमें से चार लोग नेहा कक्कड़, रकुल प्रीत, हिमांश कोहली और कंपोजर आर्को बड़े हो चुके हैं। मैं सोनू निगम जी से पूछना चाहती हूं कि वह तो लेगेंज सिंगर हैं उन्होंने आजतक कितने लोगों को चांस दिया है।

सोनू निगम ने टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार को दी वॉर्निंग, कही ये बात

दिव्या खोसला ने आगे कहा- आप तो कभी टी-सीरीज के पास कभी नहीं किसी को लेकर आए कि यह बहुत बड़ा टैलेंट है इसे चांस दे दीजिए। आपने तो किसी को चांस दिलवाने की बात नहीं की। आपने कभी भी कोई टैलेंट इंडस्ट्री में इंट्रोड्यूस नहीं किया है। एक बात मैं आपको बता दूं सोशल मीडिया पर कैमरे के पीछे छुपकर बोलना बहुत आसान है। पर आपने खुद ग्राउंड लेवल पर कुद कितने टैलेंट को आगे बढ़ाया।किसी को भी नहीं। आपने अपने अलावा किसी को इंडस्ट्री में चांस नहीं दिया। और आज हम पर अंगुली उठा रहे हैं कि हम लोगों को चांस नहीं देते हैं। जबकि आप देख लीजिए टी-सीरीज में आधे से ज्यादा लोग आउटसाइडर्स हैं।

दिव्या ने कहा- दूसरी बात जो आप कह रहे हैं कि भूषण जी आपके पास आए कि भाई प्लीज मुझे बाला साहेब ठाकरे से मिलवा दीजिए, प्लीज स्मिता ठाकरे से मिलवा दीजिए। मैं आपको बता दूं सोनू जी खुद 5 रुपये में दिल्ली की रामलीला में गाना गाते थे। वहां से इन्हें गुलशन कुमार जी ने स्पॉट किया। उन्होंने इनका टैलेंट पहचाना। इन्हें फ्लाइट्स की टिकट दी और बॉम्बे बुलाया। इनसे कहा कि बेटा में तुझे बहुत बड़ा कलाकार बनाउंगा। 

दिव्या ने कहा- अगर आप अब भी इस कैपेंन को चलाएंगे तो फिर रणभूमि युद्ध के लिए तैयार है।

भूषण कुमार की पत्नी दिव्या खोसला ने सोनू निगम को दिया जवाब, कहा- एहसान फरामोश

आपको बता दें दिव्या खोसला पहले अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर पोस्ट शेयर करके उन्हें एहसान फारमोश बताया था। उन्होंने लिखा- आज सब कुछ इस बारे में है कि कौन अच्छा कैंपेन चला सकता है।  लोगों को झूठ बेचते और अपने स्ट्रॉन्ग कैंपेन के जरिए छल करते देख रही हूं। सोनू निगम उस तरह के इंसान है, जो यह बखूबी जानते हैं कि लोगों के दिमाग से कैसे खेलना है. भगवान दुनिया को बचाए।  दिव्या ने आगे लिखा- सोनू निगम जी टी-सीरीज ने आपको इंडस्ट्री में ब्रेक दिया। आपको इतना आगे बढ़ाया... अगर आपको इतनी ही खुन्नस थी भूषण से तो पहले क्यों नहीं बोले। आज पब्लिसिटी के लिए क्यों कर रहे हैं। आपके पिताजी के खुद मैंने इतने वीडियो डायरेक्ट किये जिसके लिए वो हमेशा शुक्र गुजार रहते थे। लेकिन कुछ लोग एहसान फरामोश होते हैं। अच्छा सिला दिया तूने मेरे प्यार का।

Image Source : INSTAGRAMदिव्या कुमार खोसला इंस्टाग्राम स्टोरी

सोनू निगम ने एक वीडियो शेयर करके कहा था-भूषण कुमार, अब तो तेरा नाम लेना ही पड़ेगा मुझे। और अब तू तू के लायक है। तूने गलत आदमी से पंगा ले लिया।"सोनू आगे कहते हैं, "तू भूल गया वो टाइम जब तू मेरे घर पे आके भाई भाई मेरी एल्बम कर दो। भाई 'दीवाना' कर दो। भाई, स्मिता ठाकरे से मिलवा दो, बाल ठाकरे से मिलवा दो। अबू सलेम से बचा लो। अबू सलेम गालियां दे रहा है..याद है ना? याद है कि नहीं ये सब चीजें? मैं तुझे कह रहा हूं मेरे मुंह मत लगना अब तू बस। "मरीना कवर याद है ना? वो क्यों बोली, वो क्यों बैक आउट किया ये मुझे नहीं पता। मीडिया को पता है माफिया किस तरह से फंक्शन करता है। उसका वीडियो मेरे पास पड़ा है। अब अगर तूने मेरे से पंगा लिया, तो वो वीडियो मैं अपनी यूट्यूब चैनल में डाल दूंगा। समझा? मेरे मुंह मत लगना।"

बॉलीवुड के कई सिंगर्स जैसे मोनाली ठाकुर और अदनान सामी सोनू निगम के सपोर्ट में आए हैं। उन्होंने भी म्यूजिक इंडस्ट्री को लेकर कई बात कही हैं।

सोनू निगम के सपोर्ट में आए मोनाली ठाकुर और अदनान सामी, म्यूजिक इंडस्ट्री के माफियाओं के बारे में कही ये बात