A
Hindi News मनोरंजन संगीत 'टिप टिप बरसा पानी' कैटरीना और रवीना ही नहीं ये हीरोइनें भी जगा चुकी हैं सेंसुअस गानों से तहलका

'टिप टिप बरसा पानी' कैटरीना और रवीना ही नहीं ये हीरोइनें भी जगा चुकी हैं सेंसुअस गानों से तहलका

अक्षय कुमार और कैटरीना कैफ का गाना टिप टिप बरसा पानी हर तरफ छाया हुआ है। इस गाने को लेग खूब पसंद कर रहे हैं।

bollywood songs - India TV Hindi Image Source : SCREENSHOT बॉलीवुड के गाने 

अक्षय कुमार की फिल्म 'सूर्यवंशी' का गाना टिप टिप बरसा पानी सुर्खियों में बना हुआ है। इस गाने में कैटरीना कैफ के सेक्सी लुक और जबरदस्त डांस को खूब पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस सिल्वर साड़ी में बेहद सेंसुअस दिख रही हैं। इससे पहले इसी गाने में फिल्म मोहरा में दर्शकों ने रवीना टंडन के मदमस्त डांस को देखा और सराहा था। रवीना ही नहीं बॉलीवुड में कई हिट एक्ट्रेस सेंसुअस गानों पर अपने जबरदस्त लटकों झटकों के साथ स्क्रीन पर आग लगा चुकी हैं। 

लारा दत्ता को डेटिंग एप पर दिखी खुद की फेक प्रोफाइल, एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट शेयर कर दी सफाई

धक धक करने लगा

Image Source : youtube/screenshotधक धक करने लगा

इस गाने की बदौलत माधुरी दीक्षित सिल्वर स्क्रीन की धक धक गर्ल कहलाने लगी थी।  नए स्टाइल की साड़ी में माधुरी के धड़कनों को तेज कर देने वाले इस गाने को आज भी लोग शौक से देखते और गुनगुनाते हैं। इस गाने में माधुरी के साथ अनिल कपूर की जोड़ी बनी थी।  इसे उदित नारायण और अनुराधा पौड़ीवाल ने गाया है। इस गाने में अनिल कपूर और माधुरी दीक्षित के रोमांटिक अंदाज को काफी पसंद किया गया था। 

टिप टिप बरसा पानी

Image Source : screenshotटिप टिप बरसा पानी 

मोहरा  गर्ल रवीना टंडन को इसी गाने की वजह से काफी लोकप्रियता मिली। मोहरा फिल्म में पानी में भीगती और झूठ बोलकर अक्षय कुमार को बुलाकर रिझाती रवीना को देखकर दर्शक उनके दीवाने हो गए थे। बारिश में भीगती और बलखाती रवीना की खूबसूरती देखकर लोग आंहें भरने लगे थे। अब फिल्म 'सूर्यवंशी' के लिए गाने को रीक्रिएट किया गया है जिसमें अक्षय और कैटरीना की केमेस्ट्री को पसंद किया जा रहा है। गाने को उदित नारायण और अलका याग्निक ने अपनी आवाज़ दी है।    

आज रपट जाएं तो हमें ना बचाइयो

Image Source : screenshot आज रपट जाएं तो 

फिल्म जरा पुरानी है लेकिनन इस गाने को आज भी सेंसुअस श्रेणी में गिना जाता है। सड़क पर बारिश मे भीगती स्मिता पाटिल और उनके साथ मस्ती करते अमिताभ बच्चन। नमक हलाल के इस सिज़लिंग गाने में अमिताभ बच्चन और स्मिता पाटिल का रोमांस और फुल मस्ती देखते ही बनती है. बारिश में भीग-भीगकर जिस तरह दोनों अपने प्यार का इज़हार करते हैं, उसे देखकर जवां दिल ख़ुद को रोमांस करने से रोक नहीं पाते.

काटे नहीं कटते हैं दिन ये रात

Image Source : youtube/screenshotकाटे नहीं कटते दिन ये रात 

अनिल कपूर और श्रीदेवी की सुपरहिट फिल्म मिस्टर इंडिया का ये गाना कोई नहीं भूल सकता। बारिश में भीगी नायिका अपने गायब प्रेमी से मिलने के लिए किस कदर बेताब है। झीनी साड़ी में भीगती श्रीदेवी ने जहां दर्शकों की सांसें बढ़ा दी थी वहीं इस गाने ने श्रीदेवी के करियर को भी एक नया मो़ड़ दिया था। उन्होंने दिखा दिया था कि वो हर तरह का डांस बेहतरीन तरीके से कर सकती हैं।

देखो ना - फना

Image Source : screenshotदेखो न 

फना फिल्म का ये सेंसुअस गाना काजोल और आमिर खान पर फिल्माया गया था। बारिस की वजह से मिले दो प्रेमी और प्यार का सैलाब दो दिलों को बहाकर ले जाता है। इस गाने में काजोल की केमेस्ट्री आमिर खान के साथ खूब जमी थी।   

हमको आजकल है इंतजार

Image Source : screenshotहमको आज कल है इंतज़ार 

माधुरी का ये गाना 1990 में आई फिल्म सैलाब का है। इसे अनुपमा देशपांडे ने गाया है। गाने में माधुरी मराठी लुक में खूबसूरत दिखी थीं और अपने लटको-झटकों से लोगों का दिल जीतने में कामयाब रही थीं।  इस गाने में माधुरी दीक्षित की अदाएं, एक्सप्रेशन और डांस देखकर लोग उन्हें सिजलिंग कहने लगे थे।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सवाई माधोपुर के सिक्स सेंसेस फोर्ट बरवाड़ा में होगी कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी, जनाना महल में होंगे 7 फेरे!

Ladki Trailer: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'लड़की' का ट्रेलर

कंगना रनौत को पद्मश्री मिलने पर हिमाचल प्रदेश के सीएम ने दी बधाई