Sunday, April 28, 2024
Advertisement

लारा दत्ता को डेटिंग एप पर दिखी खुद की फेक प्रोफाइल, एक्ट्रेस ने वीडियो पोस्ट शेयर कर दी सफाई

अभिनेत्री लारा दत्ता इन दिनों चर्चा में हैं। एक्ट्रेस को लेकर ऐसी बात सामने आई है जिसे सुनकर उनके फैंस असमंज में हैं।

India TV Entertainment Desk Edited by: India TV Entertainment Desk
Published on: November 09, 2021 14:25 IST
lara dutta- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/LARABHUPATHI अभिनेत्री लारा दत्ता

बॉलीवुड एक्ट्रेस लारा दत्ता अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं। वो फिल्मों में तो सक्रिय हैं ही साथ ही सोशल मीडिया पर भी अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं। उनके फोटो और वीडियो खूब वायरल होते हैं। लेकिन हाल ही में लारा के फैंस को एक ऐसी बात पता लगी है जिसे सुनकर लोग काफी हैरान हुए और सीधा एक्ट्रेस से ही इस बारे में पूछ लिया।

दरअसल, लारा दत्ता को लेकर ये अफवाह उड़ रही है कि एक्ट्रेस ने डेटिंग एप पर अपनी प्रोफाइल बना रखी है। ये बात सामने आते ही कुछ फैंस ने लारा से कमेंट के जरिए इस बारे में सवाल करना शुरू कर दिया। जब एक्ट्रेस की नज़र ऐसे कमेंट्स पर गई तो वो हैरान रह गईं और इसपर अपनी सफाई देना जरूरी समझा।

अनिल कपूर के बेटे हर्षवर्धन कपूर का 31वां जन्मदिन आज, परिवार के सदस्यों ने इस अंदाज में दी बधाई

हाल ही में लारा ने उनसे जुड़ी अफवाहों को लेकर इंस्टाग्राम पर एक वीडियो पोस्ट किया। वीडियो में एक्ट्रेस ने कई बातें कहीं। उन्होंने कहा- मुझे बताया गया कि किसी डेटिंग एप पर मेरी प्रफाइल है। मैं ये सुनकर हैरान हो गई। मैं सभी को एक-एक करके मना कर रही थी। लेकिन फिर मैंने सोचा कि मैं एक ही बार में सभी को बता दूं कि मैं किसी डेटिंग एप में नहीं हूं और ना कभी थी।

आगे उन्होंने कहा- ऐसा नहीं है कि मुझे डेटिंग एप से दिक्कत है। अपने पार्टनर को चुनने का ये एक बेहरीन जरिया है। लेकिन मैं किसी डेटिंग एप का इस्तेमाल नहीं करती। कुछ मीम्स देखकर मुझे काफी हैरान हुई। आप लोगों को निराश करने के लिए माफी चाहूंगी क्योंकि आपको मेरी प्रोफाइल डेटिंग एप पर नहीं मिलेगी। 

वर्क फ्रंट की बात करें तो लारा आखिरी बार अक्षय कुमार की फिल्म 'बेल बॉटम' में नजर आई थीं। फिल्म में एक्ट्रेस ने इंदिरा गांधी का किरदार निभाया था। लारा के लुक्स और एक्टिंग को दर्शकों ने काफी पसंद किया था। सोशल मीडिया पर भी लारा की जमकर तारीफ हुई थी। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे गिरफ्तार, अभिनेत्री ने लगाया मारपीट का आरोप

Ladki Trailer: अमिताभ बच्चन ने शेयर किया राम गोपाल वर्मा की फिल्म 'लड़की' का ट्रेलर

Antim: The Final Truth: तीसरा गाना 'होने लगा' 9 नवंबर को होगा रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे आयुष शर्मा और महिमा मकवाना

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement