Thursday, May 02, 2024
Advertisement

Antim: The Final Truth: तीसरा गाना 'होने लगा' 9 नवंबर को होगा रिलीज, रोमांटिक अंदाज में दिखे आयुष शर्मा और महिमा मकवाना

'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का तीसरा गाना 'होने लगा' मंगलवार को रिलीज होगा। इस गाने की पहली झलक सलमान खान ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

India TV Entertainment Desk Written by: India TV Entertainment Desk
Updated on: November 08, 2021 16:24 IST
Hone Laga song out tomorrow- India TV Hindi
Image Source : INSTAGRAM/SALMAN KHAN Hone Laga song out tomorrow

बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' का तीसरा गाना होने लगा मंगलवार को रिलीज होगा। इस गाने की पहली झलक अभिनेता से सोशल मीडिया पर शेयर की। इस तस्वीर में आयुष शर्मा महिमा मकवाना का साड़ी का पल्लू पकड़े हुए नजर आ रहे हैं। 

इस गाने की रिलीज की जानकारी और गाने की झलक सलमान खान ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की। सलमान खान ने कैप्शन में लिखा- 'होने लगा' गाना कल रिलीज होगा। 

इस गाने के पोस्टर को आयुष शर्मा ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। अभिनेता ने कैप्शन में लिखा- 'होने लगा है राहुलिया और मंदा हो प्यार...कल गाना रिलीज होगा।' 

इससे पहले 'अंतिम' फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके हैं। एक गाने के बोल- 'भाई का बर्थडे है' और दूसरे गाने के बोल 'विघ्नहर्ता' है। इन दोनों ही गानों को सलमान खान के फैंस ने खूब पसंद किया। 'होने लगा' के लिए म्यूजिक रवि बसरूर ने दिया है, लिरिक्स शब्बीर अहमद द्वारा लिखित है और जुबिन नौटियाल ने गाने को अपनी आवाज दी है। शबीना खान और उमेश जाधव ने रोमांटिक ट्रैक को कोरियोग्राफ किया है।

26 नवंबर को ये फिल्म रिलीज होगी। सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है।

 

 

 

Latest Bollywood News

India TV पर हिंदी में ब्रेकिंग न्यूज़ Hindi News देश-विदेश की ताजा खबर, लाइव न्यूज अपडेट और स्‍पेशल स्‍टोरी पढ़ें और अपने आप को रखें अप-टू-डेट। Bollywood News in Hindi के लिए क्लिक करें मनोरंजन सेक्‍शन

Advertisement
Advertisement
Advertisement