A
Hindi News मनोरंजन संगीत मशहूर फिटनेस ट्रेनर गुरु मान का डेब्यू सॉन्ग 'लाइफ इज टफ' मचा रहा है धूम

मशहूर फिटनेस ट्रेनर गुरु मान का डेब्यू सॉन्ग 'लाइफ इज टफ' मचा रहा है धूम

गुरु मान का डेब्यू गाना बेहद खास है क्योंकि यह युवाओं को अपने सपने पूरे करने के लिए प्रेरित करता है।

मशहूर फिटनेस ट्रेनर गुरु मान का डेब्यू सॉन्ग 'लाइफ इज टफ' मचा रहा है धूम- India TV Hindi Image Source : INSTAGRAM मशहूर फिटनेस ट्रेनर गुरु मान का डेब्यू सॉन्ग 'लाइफ इज टफ' मचा रहा है धूम

अपनी फिटनेस के लिए बॉलीवुड और युवाओं में लोकप्रिय गुरु मान अब अपने पहले गाने के जरिये सोशल मीडिया पर धूम मचा रहे हैं। यह गाना कई वजहों से बेहद खास है जिसके चलते गाने के रिलीज होने के कुछ ही घंटों के भीतर गाने पर पसंद करने वालों की संख्या लगातार तेजी से बढ़ रही है।

गुरु मान का डेब्यू गाना बेहद खास है क्योंकि यह युवाओं को अपने सपने पूरे करने के लिए प्रेरित करता है। अपने सॉन्ग 'लाइफ इज टफ' की सफलता के बाद सिंगर और फिटनेस गुरु मान ने अपना रिएक्शन देते हुए कहा है कि यह गाना युवाओं को अपने सपनो के पीछे मजबूती से आगे बढ़ना सिखाता है। साथ ही पूरी सोसाइटी के लिए एक संदेश है कि यदि आप काबिल है तो कोई भी अड़चन आपको सफलता तक पहुंचने से नहीं रोक सकती है।

क्रेडिट्स की बात करें तो इस गाने लिखा और गाया है सिंगर गुरु मान ने अपनी आवाज दी है। गाने का म्यूजिक माइकल फॉक्स द्वारा तैयार किया गया है। गाने में लीड एक्टर के तौर पर खुद गुरु मान है। गाने का निर्देशन रुबेल GTR  द्वारा किया गया है।

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

सिद्धार्थ शुक्ला को नहीं भुला पा रहीं रश्मि देसाई, बोलीं- 'वो मेरे लिए बहुत खास था'

Bigg Boss 15: 'जंगल थीम' पर बना है इस सीजन का सेट, देखिए घर की इनसाइड फोटोज

TRP List: 'अनुपमा' ने फिर मारी बाजी, 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' टॉप 5 से बाहर