A
Hindi News मनोरंजन संगीत नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का गाना 'गोवा बीच' रिलीज होते ही छाया, टोनी कक्कड़ भी आ रहे हैं नजर

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का गाना 'गोवा बीच' रिलीज होते ही छाया, टोनी कक्कड़ भी आ रहे हैं नजर

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण 'गोवा बीच' गाने में एक साथ नजर आ रहे हैं।

<p>गोवा बीच</p>- India TV Hindi गोवा बीच

नई दिल्ली: बॉलीवुड की मशहूर  सिंगर नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने साथ में एक गाना किया है। 'गोवा बीच' नाम का ये गाना रिलीज हो गया है। गाने को नेहा कक्कड़ और उनके भाई टोनी कक्ड़ ने गाया है। इस गाने में नेहा और उनकी साथी लुटेरी बनी हैं, जो लड़कों को अपने प्यार के जाल में फंसाती हैं और फिर उन्हें लूट लेती हैं। बता दें, इन दिनों आदित्य नारायण और नेहा कक्कड़ की शादी की खबरें खूब चर्चा में हैं। कहा जा रहा है कि दोनों 14 फरवरी को वैलेंटाइन्स डे के मौके पर शादी करेंगे। फैंस में दोनों को साथ में खूब पसंद कर रहे हैं। नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण ने ऐसे में ये गाना करके फैन्स को खुश कर दिया है।

बिग बॉस 13 प्रोमो: रजत शर्मा आज लगाएंगे घर में अदालत, घरवाले होंगे कटघरे में

नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण का यह पहला गाना 'गोवा बीच' के रिलीज होते ही यूट्यूब पर ये छा गया। कुछ ही घंटे में लाखों व्यूज इस गाने को मिल गए।  बता दें, नेहा कक्कड़ दिल्ली की रहने वाली हैं। नेहा की बहन सोनू कक्कड़ और भाई टोनी कक्कड़ भी सिंगर हैं। नेहा ने साल 2006 में रियलिटी शो इंडियन आइडल में हिस्सा लिया था और वो इस शो को जज कर रही हैं। नेहा कक्कड़ का पिछले साल हिमांश कोहली से ब्रेकअप हो गया। जिसके बाद वो डिप्रेशन में चली गई थीं और सोशल मीडिया पर कई सारे पोस्ट किए थे। 

'कभी ईद कभी दिवाली' में सलमान खान के साथ रोमांस करती नजर आएंगी पूजा हेगड़े

देखिए नेहा कक्कड़ और आदित्य नारायण पर फिल्माया गाना। गाने में नेहा और आदित्य के अलावा टोनी कक्कड़ भी नजर आ रहे हैं।

 

Related Video