A
Hindi News मनोरंजन संगीत सलमान खान ने शेयर किया 'अंतिम' के गाने 'चिंगारी' का फर्स्ट लुक, कल रिलीज़ होगा गाना

सलमान खान ने शेयर किया 'अंतिम' के गाने 'चिंगारी' का फर्स्ट लुक, कल रिलीज़ होगा गाना

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' 26 नवंबर को रिलीज होगी।

सलमान खान ने शेयर किया 'अंतिम' के गाने 'चिंगारी' का फर्स्ट लुक- India TV Hindi Image Source : SALMAN KHAN/TWITTER सलमान खान ने शेयर किया 'अंतिम' के गाने 'चिंगारी' का फर्स्ट लुक

सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना की फिल्म 'अंतिम - द फाइनल ट्रुथ' इस साल रिलीज होने वाली मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है। अब तक, फिल्म से जुड़ी हर चीज़ फैंस को आकर्षित कर रही है। चाहे वह स्टार कास्ट सलमान खान या आयुष शर्मा का 'लुक' हो, फिल्म का पोस्टर या फिर प्रभावशाली ट्रेलर, सब कुछ बेहद 'शानदार' नज़र आ रहा है। 

हाल ही में आयुष और महिमा का रोमांटिक ट्रैक 'होने लगा' को लॉन्च करने के बाद, निर्माताओं ने अब पारंपरिक मराठी अवतार में शानदार वलूचा डीसूजा अभिनीत 'चिंगारी' नाम के नए गाने का पहला लुक जारी कर दिया है जो लावणी सॉन्ग पर डांस करते हुए नज़र आएंगी। ट्रैक के फर्स्ट लुक से इतना तो साफ़ है कि यह धमाकेदार होगा। यह गाना 12 नवंबर, 2021 में रिलीज होगा। 

हितेश मोदक द्वारा रचित, वैभव जोशी द्वारा लिखित और सुनिधि चौहान द्वारा गाया गया, 'चिंगारी' कृति महेश द्वारा कोरियोग्राफ किया गया है। लावणी को लोक नृत्य और महाराष्ट्र के गौरव के रूप में जाना जाता है, वहीं 'चिंगारी' खूबसूरत वलूचा पर फिल्माया गया एक एनर्जेटिक डांस नंबर होगा। 

फिल्म 26 नवंबर को थियेटर में रिलीज़ होगी। सलमान खान, आयुष शर्मा और महिमा मकवाना अभिनीत 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' महेश मांजरेकर द्वारा निर्देशित, सलमा खान द्वारा निर्मित और सलमान खान फिल्म्स द्वारा प्रस्तुत की गई है। 

पढ़ें अन्य संबंधित खबरें- 

कैटरीना कैफ-विक्की कौशल की शादी पर एक्टर की एक्स गर्लफ्रेंड का रिएक्शन, जानिए कौन है हरलीन सेठी

बेयर ग्रिल्स के शो में विक्की कौशल ने बताया- पापा चाहते थे वो बने इंजीनियर

कॉमिक्स के बाद अब स्क्रीन पर नज़र आएगा 'आर्ची', जोया अख्तर बनाएंगी फिल्म